पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल्याण लोकसभा का किया दौरा

Spread the love

पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल्याण लोकसभा का किया दौरा

आगामी चुनाव में गद्दारों की हार अटल है – उद्धव ठाकरे

मुख्यमंत्री के गढ़ में उद्धव ठाकरे का शक्ति प्रदर्शन

आकीब शेख

कल्याण – शनिवार को कल्याण लोकसभा के दौरे पर आए पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर जमकर निशाना साधा। कल्याण पूर्व की शिवसेना शाखा के प्रांगण में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि गद्दारों की घरानेशाही को मिटाना है। आगामी चुनाव में राजनीति का कचरा साफ करना होगा। गद्दारों की हार अटल है। ठाकरे ने कल्याण लोकसभा का चुनावी बिगुल बजाया। उन्होंने जीत के लिए अभी से कमर कसने का आदेश कार्यकर्ताओं को दिया। ठाकरे ने यह भी कहा कि कल्याण लोकसभा जीत की विजयी सभा अंबरनाथ की प्राचीन शिव मंदिर के प्रांगण में ली जाएगी।

मुख्यमंत्री के गढ़ में उद्धव ठाकरे का शक्ति प्रदर्शन-

शिवसेना पार्टी के अधिकार खोने के बाद उद्धव ठाकरे एक्टिव मोड़ पर नजर आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव का शंखनाद करते हुए उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का गढ़ समझे जाने वाले कल्याण का दौरा किया। बतादें कि वर्तमान में सीएम के सुपुत्र श्रीकांत शिंदे कल्याण लोकसभा के सांसद है, जो लगातार दो बार यहां से सांसद का चुनाव जीत चुके हैं। उद्धव ठाकरे ने कल्याण लोकसभा के अधीन आने वाली 6 विधानसभा सीटों का दौरा किया और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना-

भाषण के दौरान उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नासिक दौरे की आलोचना की। उन्होंने कहा कि मोदी जी नासिक की कालाराम मंदिर में सफाई कर रहे थे। मैं मोदी जी से अनुरोध करता हूँ कि अंबरनाथ की प्राचीन शिव मंदिर के पास जो नाला है, जादू के झाड़ू से उसकी भी सफाई कर दें। इस दौरान कल्याण के शिवसैनिकों ने उद्धव ठाकरे का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर राज्यसभा सांसद संजय राउत, राजन विचारे, कल्याण के उपजिला प्रमुख हर्षवर्धन पलांडे, कल्याण पूर्व शहर प्रमुख शरद पाटील, आशा रसाल, राधिका गुप्ते आदि तमाम उद्धव गुट के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon