ठाणे जिले मे चोरी की 21 वरदातों में शामिल ईरानी चोर पुलिस की गिरफ्त में

Spread the love

ठाणे जिले मे चोरी की 21 वरदातों में शामिल ईरानी चोर पुलिस की गिरफ्त में

मानपाड़ा पुलिस का 13 वारदातों को सुलझाने का दावा। कुल साढ़े चार लाख का सामान बरामद, अन्य साथियों की तलाश में जुटी पुलिस

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

डोंबिवली – ठाणे जिले के विभिन्न हिस्सों में चोरी और लूटपाट में शामिल एक चोर को मानपाड़ा पुलिस ने कल्याण के पास शहाड़ से गुरुवार को गिरफ्तार किया है। 24 वर्षीय इस चोर के खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में कुल 21 मामले दर्ज हैं। वह अंबिवली के ईरानी बस्ती में रहता है। गिरफ्तार आरोपी का नाम मुस्तफा उर्फ ​​मुसू जाफर सैयद ईरानी है। मुस्तफा पर सोने की चेन चोरी, मंगलसूत्र की चोरी, मोबाइल फोन की चोरी, घर में चोरी, वाहन चोरी का आरोप है। पुलिस ने आरोपी से आठ बाइक, सोने के आभूषण, मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस उसके साथियों की तलाश कर रही है। विभिन्न थानों की पुलिस को उसकी तलाश थी।

डोंबिवली इलाके में सोने की चेन और मंगलसूत्र चोरी की घटनाएं बढ़ने पर सहायक पुलिस आयुक्त सुनील कुराडे ने विशेष टीमों की मदद से चोरों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। मानपाड़ा पुलिस ने पुलिस निरीक्षक सुरेश मदाने, सहायक पुलिस निरीक्षक सुनील तारामले, अविनाश वनवे के मार्गदर्शन में जांच टीमों का गठन किया था।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश के दौरान मानपाड़ा पुलिस को सूचना मिली कि एक सोने की चेन चोर शहाड़ इलाके में आ रहा है। पुलिस ने शहाड़ इलाके में जाल बिछाया और मुस्तफा को गिरफ्तार कर लिया। उसने कलवा, मानपाड़ा, शिवाजीनगर, उल्हासनगर, कोलसेवाडी, नारपोली जैसे कई पुलिस थाना क्षेत्रों में चोरी और डकैती की घटना को अंजाम दिया है। उसके खिलाफ कुल 21 मामले दर्ज हैं। सहायक पुलिस आयुक्त कुराडे ने बताया कि 13 वारदातों को सुलझा लिया गया है और उसके पास से कुल साढ़े चार लाख का माल बरामद किया गया है। पुलिस उसके साथीयों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon