एक ट्विटर यूजर अभय ने फिल्म के हनुमान और एकनाथ शिंदे की तस्वीर साथ में ट्वीट कर मचाई खलबली

Spread the love

एक ट्विटर यूजर अभय ने फिल्म के हनुमान और एकनाथ शिंदे की तस्वीर साथ में ट्वीट कर मचाई खलबली

एक्शन में आई ठाणे शहर पुलिस, फिल्म रिलीज के पहले दिन ही मुश्किलों में पड़ी

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – दक्षिण के अभिनेता प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष शुक्रवार को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज हो गई। फिल्म में रावण, श्री राम, हनुमान और अन्य किरदारों को लेकर काफ़ी विवाद हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म के डायलॉग को लेकर भी काफ़ी चर्चा है। ट्विटर पर एक यूजर ने फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर ट्वीट कर दी है, जिससे नया बखेड़ा शुरू हो गया है।

दरअसल अभय नामक एक ट्विटर यूजर ने फिल्म में हनुमान जी के किरदार की तस्वीर और राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की तस्वीर साथ में ट्वीट कर दी। अभय ने लिखा कि मुझे नहीं पता था इस फिल्म में एकनाथ शिंदे भी हैं। अभय ने आदिपुरुष से जुड़े तमाम हैसटैग्स को टैग करते हुए एकनाथ शिंदे के अकाउंट को भी टैग कर दिया। इसके बाद तत्काल ठाणे शहर पुलिस ने रिप्लाई करते हुए अभय का नंबर मांग लिया।

ठाणे शहर पुलिस ने लिखा कृपया डीएम के माध्यम आप अपना मोबाइल नंबर शेयर करें। इस पर अभय ने पूछा क्यों सर, आखिर मामला क्या है? वहीं एक अन्य ट्वीट में पुलिस ने अभय से अपना नंबर देते हुए उस पर कॉल करने को कहा। ट्विटर यूजर अभय का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। अभय के ट्वीट को साढ़े छह लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं। इसके अलावा 924 से अधिक रीट्वीट हो चुके हैं और 150 से ज्यादा यूज़र्स ने ट्वीट को कोट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

फिल्म में हनुमानजी की भूमिका अभिनेता देवदत्त नाग ने निभाई है। फिल्म में कृति सेनन भी सीता के किरदार में नजर आ रही हैं। ओम राऊत निर्देशित यह फिल्म रिलीज के पहले दिन ही मुश्किल में पड़ गई है। हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की, जिसमें रावण, भगवान राम, माता सीता और हनुमानजी से सम्बंधित कुछ दृश्यों को हटाने की मांग की गई थी। याचिका में कहा गया है कि फिल्म में दिखाये गए सीन्स रामायण में पाए जाने वाले धार्मिक चरित्रों के चित्रण के बिल्कुल अलग हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon