कपिल शर्मा शो के जूनियर नाना पाटेकर, लिव इन पार्टनर से परेशान 

Spread the love

कपिल शर्मा शो के जूनियर नाना पाटेकर, लिव इन पार्टनर से परेशान 

फेसबुक लाइव पर बयान किया अपना दर्द और पी लिया फिनायल। स्थिति अब खतरे से बाहर, अस्पताल से मिली छुट्टी

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – टीवी इंडस्ट्री में जूनियर नाना पाटेकर के नाम से फेमस तीर्थानंद राव ने मंगलवार को फेसबुक पर LIVE जाकर सुसाइड करने की कोशिश की। रिपोर्ट्स के मुताबिक जैसे ही उनके कुछ दोस्तों को यह पता चला उन्होंने फौरन पुलिस को फोन किया और घर पहुंच गए। इसके बाद तीर्थानंद को हॉस्पिटल ले जाया गया।

कॉमेडियन अब खतरे से बाहर हैं और हॉस्पिटल से घर लौट आए हैं। तीर्थानंद को कपिल शर्मा के शो में नाना पाटेकर की मिमिक्री करने से पहचान मिली थी।

तीर्थानंद राव ने फेसबुक LIVE में कहा कि वे एक महिला के साथ लिव इन में रहते हैं। उसकी वजह से 3-4 लाख रुपए का कर्जा भी हो गया है। वो महिला उनके साथ मार-पीट करती है और मानसिक रूप से शोषण करती है। तीर्थानंद ने इतना कहने के बाद फिनाइल का डिब्बा खोला और सामने रखे गिलास में डालकर पूरा पी लिया।

तीर्थानंद ने लाइव सेशन में कहा मैं एक महिला परवीन बानो के साथ लिव इन में रहता हूं। 2013 में उसके पति की मौत हो गई थी, और उसकी दो बेटियां भी हैं। वो महिला मुझे मानसिक रूप से परेशान कर रही है। मैंने उसे 90 हजार का फोन दिया। उसके लिए सब कुछ किया और उसने मेरे खिलाफ ही पुलिस में शिकायत कर दी।

मैं जब भी उससे दूर जाता हूं तो वो आधी रात को कैब करके मेरे पास चली आती है। वो धमकी देती है कि अगर मैं उसके साथ नहीं गया तो वहीं हंगामा करने लगेगी। घर आने पर वो हाथ भी उठाती है। विरोध करने पर रेप की शिकायत करने की धमकी देती है। वो कहती है कि जब तक मेरे साथ कोर्ट मैरिज नहीं करोगे तब तक ये केस वापस नहीं लूंगी। अब आप खुद बताइए कि 7-8 महीने में जिस महिला के साथ रहना मुश्किल हो रहा है, तो पूरी जिंदगी कैसे बिता पाऊंगा। मैं एक कॉमेडियन हूं, लोगों को हंसाना मेरा काम है। लेकिन आज इस महिला की वजह से सुसाइड करने जा रहा हूं। मैं पुलिस से कहना चाहता हूं कि अगर मुझे कुछ भी हुआ तो इसकी जिम्मेदार वो महिला ही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon