नाबालिग को छेड़ने वाला बिल्डिंग का सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार

Spread the love

नाबालिग को छेड़ने वाला बिल्डिंग का सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार

2021 से कर रहा था छेड़खानी, अग़वा करने की भी दी थी धमकी। पीड़िता की माँ की शिकायत पर वर्सोवा पुलिस ने की कार्यवाई

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई : वर्सोवा पुलिस ने हाल ही में एक 24 वर्षीय सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया, जिसने अंधेरी चार बंगले की रहने वाली एक 14 वर्षीय लड़की को इंस्टाग्राम पर और सोसाइटी की लिफ्ट में यात्रा करते समय बार-बार परेशान करने का आरोप लगा है। आरोपी पीड़िता को साल 2021 से ही परेशान कर रहा था। आरोपी ने हाल ही में पीड़िता को अगवा करने की धमकी भी दी थी। इस मामले में पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

पीड़िता की मां की तहरीर पर वर्सोवा पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता की उम्र 14 साल है और नवंबर 2021 से आरोपी इंस्टाग्राम पर उससे संपर्क कर उसके करीब आने की कोशिश कर रहा था। साथ ही सोसाइटी के लिफ्ट में आने-जाने के दौरान आरोपी बार-बार उसे परेशान कर रहा था। पीड़िता ने आरोपी के व्यवहार को अनसुना कर दिया। उसके बाद आरोपी ने हाल ही में पीड़िता को अगवा करने की धमकी दी थी।

नतीजा यह हुआ कि तनाव में चल रही पीड़िता ने अपनी माँ को आपबीती सुनाई। उसके बाद पीड़िता की मां ने वर्सोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354, 354 (ए), 354 (डी), 506 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम की धारा 8 और 12 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon