भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ पर ओवैसी की पार्टी AIMIM ने राज्य सरकार को घेरा 

Spread the love

भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ पर ओवैसी की पार्टी AIMIM ने राज्य सरकार को घेरा 

AIMIM नेता का उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से सवाल, क्या मीरा रोड की तरह बीजेपी विधायक के घर पर चलेगा बुलडोजर

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

भिवंडी – कल्याण में भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ की ओर से एकनाथ शिंदे गुट के नेता को गोली मारने के मामले में राजनीति तेज हो गई है। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) ने राज्य की शिंदे – फडणवीस सरकार पर हमला बोला है। AIMIM के महाराष्ट्र प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष डॉ अब्दुल गफ्फार कादरी ने कहा कि महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था के ठेकेदार गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राज्य को बिहार की राह पर छोड़ दिया है। उन्होंने पूछा कि क्या मीरा भाईंदर में गरीब मुस्लिम समुदाय के लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाने वाले अब पुलिस स्टेशन में फायरिंग करने वाले अपनी पार्टी के विधायक के घर पर बुलडोजर चलवाएंगे?

AIMIM पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष डॉ अब्दुल गफ्फार कादरी रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से मिलने भिवंडी पहुंचे थे, इसी दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात की। कादरी ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस को चुनौती दी गई है कि जिस तरह उन्होंने मीरा रोड में गरीब मुस्लिम भाइयों के घरों पर बुलडोजर चलाया था, उसी तरह विधायक गायकवाड़ के घर पर भी बुलडोजर चलवा दें।

कादरी ने कहा कि कार्यकर्ताओं में उत्साह है और AIMIM पार्टी की मंशा संविधान की रक्षा के लिए वंचित दलित समुदाय के मुद्दों को उठाकर भाजपा को हराने की है। डॉ अब्दुल गफ्फार कादरी ने भी नीतीश कुमार की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि, I.N.D.I.A. अघाड़ी का सबसे बड़ा ठेकेदार फरार हो गया है।

महाराष्ट्र में ओवैसी की पार्टी छह लोकसभा सीटों उत्तर मध्य मुंबई, धुले मालेगांव, नांदेड़, भिवंडी और संभाजी नगर में चुनाव लड़ने की योजना बना रही है, इसी क्रम में निर्वाचन क्षेत्र का सर्वेक्षण चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon