मुझे विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं देना, किसी भी राजनितिक दल के लिए अच्छा नहीं होगा – पंकजा मुंडे 

Spread the love

मुझे विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं देना, किसी भी राजनितिक दल के लिए अच्छा नहीं होगा – पंकजा मुंडे 

भाजपा नेता पंकजा मुंडे ने इशारो-इशारो में भाजपा को दी कड़ी चेतावनी 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

मुंबई – भारतीय जनता पार्टी – भाजपा नेता पंकजा मुंडे ने इशारों – इशारों में अपनी ही पार्टी को खुली चुनौती दे डाली है। उन्होंने कहा कि आगामी 2024 में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में उन्हें टिकट नहीं देने का निर्णय किसी भी राजनितिक दल के लिए अच्छा नहीं होगा। बता दें की पंकजा मुंडे भाजपा के दिवंगत नेता और नरेन्द्र मोदी सरकार की पहली कैबिनेट के केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे की बेटी हैं।

फडणवीस सरकार के कार्यकाल में राज्य की कैबिनेट मंत्री रहीं पंकजा मुंडे ने एक इंटरव्यू में उक्त चेतावनी दी है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा मेरी पार्टी मुझे चुनाव में क्यों टिकट नहीं देगी? मुझ जैसे उम्मीदवार को चुनाव में टिकट नहीं देना किसी भी राजनितिक दल के लिए अच्छा नहीं होगा। यदि वे ऐसा कोई निर्णय लेते हैं तों उन्हें जनता के सवालों का सामना करना पड़ेगा।

साल 2019 के विधानसभा चुनाव में पंकजा के गृहक्षेत्र परली विधानसभा सीट पर उन्हीं के चचेरे भाई धनंजय मुंडे ने हरा दिया था। पंकजा ने यह भी कहा कि वह नया निर्वाचन क्षेत्र नहीं ढूंढ रही हैं। पंकजा ने अपनी बहन और लोकसभा सांसद प्रीतम मुंडे की जगह लेने की सम्भावनाओं को भी सिरे से ख़ारिज कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon