शिंदे गुट के 15 विधायक नाराज, जल्द कर सकते हैं घर वापसी। लेकिन क्या उद्धव ठाकरे उन्हें अपनाने के लिए तैयार हैं? – रोहित पवार 

Spread the love

शिंदे गुट के 15 विधायक नाराज, जल्द कर सकते हैं घर वापसी। लेकिन क्या उद्धव ठाकरे उन्हें अपनाने के लिए तैयार हैं? – रोहित पवार 

राकांपा विधायक (शरद पवार गुट) के दावे से गर्मायी सियासत। मराठवाड़ा दौरे के दौरान साधा भाजपा पर निशाना 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – राकांपा शरद पवार गुट के विधायक रोहित पवार ने दावा किया है कि शिंदे गुट के 15 विधायक नाराज चल रहे हैं, ये विधायक आने वाले कुछ दिनों में उद्धव ठाकरे गुट में वापसी करेंगे, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि क्या उद्धव ठाकरे इन्हें स्वीकार करेंगे?

विधायक रोहित पवार मराठवाड़ा के दौरे पर हैं और उन्होंने तुलजापुर में भवानी माता के दर्शन किये,इसके बाद वे मिडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जनता को उन लोगों के बारे में फैसला करना होगा जो हमें छोड़कर चले गए हैं। जिन लोगों ने पार्टी के विचार को खत्म करने की कोशिश की और भाजपा में शामिल हुए, उन्हें हमारी वजह से भारी नुकसान होगा।

राज्य की शैक्षणिक और राजनीतिक स्थिति निचले स्तर पर पहुंच गई है, इसके लिए केवल भाजपा जिम्मेदार है। वास्तव में यह देखना जरूरी है कि महाराष्ट्र की जनता क्यों परेशान है, कौन परेशान है, किसकी बैठकें चल रही हैं, इसके बजाय उनके मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए। नेताओं को एक-दूसरे की आलोचना करने की बजाय जनता की समस्याओं को ढूंढ़ने और उसका समाधान करने पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है।

अजित पवार के साथ गए धनंजय मुंडे के गृहक्षेत्र में होने वाली बैठक पर सबकी नजरें गड़ी हैं। मराठवाड़ा में एक बार फिर युवा पीढ़ी को सक्रिय करने के लिए रोहित पवार मराठवाड़ा दौरे पर हैं। इस दौरान वह उस्मानाबाद और बीड जिले के पदाधिकारियों से बातचीत करेंगे, क्योंकि मराठवाड़ा में राकांपा के गढ़ को संभालने की जिम्मेदारी रोहित पवार को ही सौंपी गई है। फिलहाल महेंद्र धुरगुड़े वर्तमान में राकांपा के जिला अध्यक्ष पद की कमान संभाल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon