ठाणे में राकांपा vs राकांपा का खेल जारी

ठाणे में राकांपा vs राकांपा का खेल जारी

अजित पवार के ठाणे अध्यक्ष और उनकी पत्नी के खिलाफ धमकाने का मामला दर्ज। नजीब मुल्ला ने आव्हाड़ पर निम्न स्तर की राजनीती का लगाया आरोप

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

ठाणे : राकांपा अजित पवार गुट के ठाणे जिला अध्यक्ष आनंद परांजपे और उनकी पत्नी सोनल परांजपे के खिलाफ नौपाड़ा पुलिस स्टेशन में धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। यह मामला शरद पवार गुट के पदाधिकारियों की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है और इस घटना के बाद अजित पवार गुट आक्रामक हो गया है। अजित पवार गुट के ठाणे जिला महासचिव नजीब मुल्ला ने आरोप लगाया है कि विधायक जितेंद्र आव्हाड़ निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं।

नजीब मुल्ला ने आव्हाड़ की आलोचना करते हुए कहा कि

सोनल ने आनंद परांजपे से शादी की। जबकि उस समय दिवंगत प्रकाश परांजपे सांसद थे, लेकिन उन्होंने कभी राजनीति में कदम नहीं रखा। उन परिवारों का नाम घसीटने का कुकृत्य किया जा रहा है, जिनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस पर दबाव बनाकर झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है। अपनी राजनीती के लिए परिवारों को घसीटना, ऐसी घटिया राजनीति नहीं की जानी चाहिए।

नजिब मुल्ला ने आगे कहा कि कुछ लोग खबरों में बने रहने के लिए अति उत्साहित रहते हैं, जितेंद्र आव्हाड़ उन्हीं मे से एक हैं। आव्हाड़ की इन्हीं हरकतों की वजह से ही ठाणे में राजनीति का स्तर गिरा हुआ है। हमने उनके ऐसे ही आचरण के कारण अजित पवार गुट का दामन थामा और यह खुशी की बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon
%d bloggers like this: