डरा धमकाकर युवती से दुष्कर्म का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे 

Spread the love

डरा धमकाकर युवती से दुष्कर्म का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे 

क्राइम ब्रांच यूनिट 9 ने डी. एन. नगर से किया दो आरोपियों को गिरफ्तार। देशी कट्टे, विदेशी पिस्टल और कई कारतूस बरामद 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – क्राइम ब्रांच पुलिस ने धमकी देकर रेप करने के अपराध में शामिल आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी अपने दूसरे साथी के साथ चोरी का प्रयास करते हुए पकड़ा गया। दोनों आरोपियों के पास से देशी कट्टा और चाकू बरामद किया गया है।

अंधेरी पश्चिम स्थित डी. एन. नगर इलाके में दो संदिग्धों के देशी कट्टा और जिंदा कारतूस लेकर आने की गुप्त सुचना क्राइम ब्रांच यूनिट -9 की पुलिस को मिली। उक्त जानकारी के आधार पर डी. एन. नगर इलाके के न्यू लिंक रोड क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक दया नायक के मार्गदर्शन में बुधवार को पुलिस ने जाल बिछाया था। आरोपी को हिरासत में लेकर तलाशी लेने पर उनके पास से एक देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, तीन रामपुरी चाकू, एक स्टेनलेस स्टील पिस्टल और 20 जिंदा कारतूस जब्त किया गया।

दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 3, 25 आर्म्स एक्ट धारा 37(1)(ए) 135 और महाराष्ट्र पुलिस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अरबाज इशरत खान – 23 और ताबिश जाकिर हुसैन खान – 22 के रूप में हुई है। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि एक आरोपी पर मेघवाड़ी पुलिस स्टेशन क्षेत्र में एक युवती को डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि इसी आधार पर मेघवाड़ी पुलिस को भी इस आरोपी की कस्टडी लेने के बारे में सूचित कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon