रेप पीड़ित लड़की और उसके परिजनों को रात में पूछताछ के लिए पुलिस थाने बुलाने पर हंगामा 

Spread the love

रेप पीड़ित लड़की और उसके परिजनों को रात में पूछताछ के लिए पुलिस थाने बुलाने पर हंगामा 

शिवसेना (युबीटी) की महिला पदाधिकारियों नें किया पुलिस थाने का घेराव। पुलिस को ज्ञापन सौंप जताई नाराजगी 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

कल्याण – कल्याण पूर्व में बुधवार शाम एक पेशेवर अपराधी द्वारा पीड़ित लड़की से दुष्कर्म की कोशिश की गई, हिसके चलते पीड़ित लड़की और उसका परिवार सदमे में है। ऐसे में कोलसेवाड़ी पुलिस ने रात 12:30 बजे पीड़ित लड़की को उसके परिवार वालों के साथ पुलिस थाने बुलाया और दो घंटे तक पूछताछ की, फिर रात ढाई बजे उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। इस तरह की घटना बेहद गंभीर है, इसे लेकर शिवसेना (युबीटी) की महिला आघाड़ी पदाधिकारियों नें गुरुवार को कोलसेवाड़ी पुलिस थाने जाकर नाराजगी जताते हुए ज्ञापन सौंपा।

दुष्कर्म जैसी घटनाओं से पीड़िता के साथ ही उसका पूरा परिवार सदमे में है। पुलिस ऐसे परिवारों को सुबह पूछताछ के लिए बुलाने के बजाय रात में बुलाती है जो गलत है। महिला अघाड़ी के पदाधिकारियों ने मांग की कि अब इस तरह की घटनाओं पर रोक लगनी चाहिए।

कोलसेवाड़ी पुलिस में शिव सेना (युबीटी ) कल्याण जिला संगठक विजया पोटे, शहर संघठक मीना मालवे, शहर प्रमुख शरद पाटिल, सुनीता ढोले, पल्लवी बांदवाडेकर, कल्पना मुसले, संगीता गांधी, भारती भोसले, योगिता ताजने, राधिका गुप्ते, साधना परते, सीमा वेदपाठक आदि नें गुरुवार को वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेंद्र देशमुख से मुलाकात कर अपराधियों के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्यवाई करने की मांग की।

जिला संघठक विजया पोटे नें कहा कि रेप की घटना के बाद पीड़ित परिवार परेशान है और उन्हें सांत्वना की जरूरत है। इसके बावजूद अगर पुलिस को जांच करनी है तो ऐसे परिवार के घर जाकर जांच करें न की रात भर थाने में बिठाकर पूछताछ करें। महिला गठबंधन ने मांग की कि ऐसा गैरजिम्मेदाराना कृत्य दोबारा नहीं होना चाहिए। इस मौके पर उपजिला प्रमुख हर्षवर्द्धन पलांडे, किरण निचल भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon