पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गाँधी की तरह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मिस्टर क्लीन – अजित पवार 

Spread the love

पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गाँधी की तरह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मिस्टर क्लीन – अजित पवार 

उपमुख्यमंत्री अजित पवार नें स्व. राजीव गाँधी से की नरेन्द्र मोदी की तुलना, कहा इंदिरा गाँधी और राजीव गाँधी की तरह मोदी नें भी विदेशों में बढ़ाया भारत का सम्मान 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तुलना मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की है। अजित पवार ने कहा कि राजीव गांधी को ‘मिस्टर क्लीन’ के नाम से जाना जाता था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी वही इमेज है।

पिछले महीने राकांपा तोड़कर भाजपा-शिवसेना सरकार में शामिल होने वाले पवार ने पुणे के एक कार्यक्रम में उक्त बातें कहीं। अजित पवार ने आगे कहा कि हम पिछले 9 साल से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का काम देख रहे हैं। अंतराष्ट्रीय स्तर पर मोदी जैसी लोकप्रियता वाला कोई दूसरा नेता नहीं है।

बुनियादी ढांचे के मामले में उन्होंने जो काम किया है, उसे देखिए, भारत को दुनिया में अलग तरह का सम्मान मिलता है। अजित पवार ने यह भी कहा कि इंदिरा गांधी को भी इसी तरह का सम्मान मिलता था, जब वह दूसरे देशों का दौरा करती थीं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मंगलवार को लोकमान्य तिलक पुरस्कार दिया गया, यह कार्यक्रम पुणे में आयोजित किया गया था। जिसमें महाराष्ट्र के दोनों उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री शामिल हुए।

अजित पवार नें आगे कहा कि जब मोदी का काफिला गुजर रहा था तो पुणे के लोगों ने सड़कों के दोनों ओर खड़े होकर उनका स्वागत किया। मैं और देवेन्द्र फडणवीस काफिले में एक ही कार में थे। कार्यक्रम स्थल तक मोदी की यात्रा के दौरान हमने कोई काला झंडा नहीं देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon