पुणे में आधी रात को हुए हत्याकांड से शहर में सनसनी

Spread the love

पुणे में आधी रात को हुए हत्याकांड से शहर में सनसनी

तिहरे हत्याकांड से दहला पुणे, एसीपी ने पत्नी समेत भतीजे की गोली मारकर की हत्या। बाद में खुद को गोली मारकर की खुदखुशी 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

पुणे : अमरावती पुलिस बल में सहायक पुलिस आयुक्त के पद पर कार्यरत भरत गायकवाड़ ने एक चौंकाने वाली घटना में अपने भतीजे के साथ मिलकर अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों को गोली मारने के बाद भरत गायकवाड़ ने खुद को भी गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। यह घटना पुणे शहर में सुबह करीब 3:30 बजे हुई और इस चौंकाने वाली घटना के पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। मृतकों में गायकवाड़ की पत्नी मोनी गायकवाड़ – 44 और भतीजे दीपक गायकवाड़ – 35 की पहचान गोली लगने से हुई मौत के रूप में की गई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गायकवाड़ परिवार पुणे के बाणेर, बालेवाड़ी इलाके में रहता था। पुलिस बल में वरिष्ठ पद पर कार्यरत और फिलहाल छुट्टी पर चल रहे भरत गायकवाड़ शनिवार को ही पुणे स्थित अपने घर आये थे। लेकिन सोमवार सुबह-सुबह उसने पहले अपनी पत्नी मोनी गायकवाड़ और फिर भतीजे दीपक गायकवाड़ की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त घर में एसीपी भरत गायकवाड़ की मां और दो बच्चे भी मौजूद थे। सुबह-सुबह जब उन्होंने गोलियों की आवाज सुनी तो वे कमरे में पहुंचे। लेकिन तब तक सब कुछ ख़त्म हो चुका था।

हत्याकांड के बाद गायकवाड़ के डरे हुए बच्चों ने पुलिस को फोन पर घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, और पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तो घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। इसलिए इस घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है, यह जानकारी पुलिस उपायुक्त शशिकांत बोराटे ने दी।

इस बीच पुलिस बल में असिस्टेंट कमिश्नर जैसे वरिष्ठ पद पर कार्यरत एक अधिकारी ने दोहरे हत्याकांड के बाद आत्महत्या कर ली, जिससे पुलिस बल में सनसनी फैल गई। देखना होगा कि पुलिस जांच में क्या जानकारी सामने आती है कि भरत गायकवाड़ ने अपनी पत्नी और भतीजे की हत्या क्यों की और आत्महत्या कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon