दिवंगत अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत केस में नये खुलासे पर भड़की सियासत 

Spread the love

दिवंगत अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत केस में नये खुलासे पर भड़की सियासत 

उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कई अहम सुराग हाथ लगे हैं, उनकी विश्वासनीयता की जाँच चल रही है। सही समय पर पत्ते खोलूंगा 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में तीन साल बाद एक बड़ा अपडेट आया है। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि उनके पास इस केस से संबंधित कुछ अहम सबूत हैं। हालांकि अभी इन सभी सबूतों की विश्वसनीयता की जांच की जा रही है।

फडणवीस ने कहा कि कुछ लोग हैं, जिनके पास इस मामले से जुड़ी जानकारी है, हम उन तक पहुंच चुके हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर रहस्यमयी तरीके से मृत पाए गए थे। पहली नजर में मामला सुसाइड का लगा था, लेकिन बाद में मीडिया और विपक्षी दलों के प्रेशर की वजह से इस मामले की जांच को CBI को सौंपा गया। हालांकि CBI की जांच में कुछ खास पता नहीं चल पाया।

देवेंद्र फडणवीस ने एक निजी चैनल पर अपने इंटरव्यू में कहा कि अभी तक जो भी जानकारी थी, वो अफवाहों पर आधारित थीं। इसी बीच कुछ लोगों ने हमसे कहा कि उनके पास इस केस से संबंधित कुछ ठोस सबूत हैं। हमने उनसे बात की और पुलिस को वो सबूत सौंपने को कहा है। अभी उन सभी सबूतों की जांच की जा रही है। वो सबूत सही या नहीं इसकी जानकारी होनी चाहिए। इसलिए अभी मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगा।

इसी साल जनवरी में सुशांत केस में एक चौंकाने वाली बात निकलकर सामने आई थी। एक्टर के पोस्टमॉर्टम के वक्त मौजूद एक अटॉप्सी स्टाफ रूपकुमार शाह ने दावा किया कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनका मर्डर हुआ था। उन्होंने कहा था कि जब सुशांत की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए लाया गया तो उनकी गर्दन और शरीर के कुछ हिस्सों पर चोट के निशान थे। रूपकुमार ने इस बारे में अपने सीनियर्स से बात करनी चाही, पर उन्होंने कहा कि इस बारे में बाद में बात करेंगे।

अटॉप्सी स्टाफ ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के वक्त हमें कूपर हॉस्पिटल में पांच बॉडीज मिली थीं। उन्हें बताया गया कि इनमें से एक बॉडी वीआईपी की है। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्या लिखना है ये डॉक्टर का काम है लेकिन सुशांत की तस्वीरें देखकर कोई भी कह सकता है कि उनका मर्डर हुआ था।

CBI जब इस मामले की जांच कर रही थी तब इसमें ड्रग्स एंगल खुल कर सामने आया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस मामले में बड़े पैमाने पर जांच की थी। जांच में ड्रग्स सिंडिकेट की बात भी सामने आई थी। इस ड्रग्स केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंसी थीं। रिया पर खुद ड्रग्स लेने और सुशांत को भी ड्रग्स देने का आरोप लगा था। इसके अलावा रिया पर सुशांत के घरवालों ने भी आरोप लगाते हुए कहा था कि वो सुशांत को मानसिक और आर्थिक रूप से प्रताड़ित करती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon