अभिनेत्री रश्मिका मंदाना से हुईं 80 लाख की ठगी 

Spread the love

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना से हुईं 80 लाख की ठगी 

ठगने वाली मैनेजर को रश्मिका ने नौकरी से निकाला। फिलहाल रश्मिका अपनी अगली फिल्म एनिमल में व्यस्त हैं

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – साउथ और हिंदी फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही रणबीर कपूर के साथ एनिमल फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस बीच हाल ही में खबर आई है कि उनके साथ 80 लाख रुपए की ठगी हुई है। उनके साथ ठगी करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उनकी मैनेजर है। जैसे ही रश्मिका को इस ठगी के बारे में पता चाला रश्मिका ने उसे नौकरी से बाहर निकाल दिया। हालांकि, अभी तक रश्मिका की तरफ इस खबर पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कथित तौर पर मैनेजर ने रश्मिका से 80 लाख रुपए की ठगी की। यह जानते ही रश्मिका बेहद नाराज हुईं और उन्होंने तुरंत मैनेजर को नौकरी से बाहर निकाल दिया। जानकारी के अनुसार मैनेजर काफी लंबे समय से रश्मिका मंदाना के साथ जुड़ी हुई थी और एक्ट्रेस की जानकारी के बिना धीर-धीरे पैसे चुरा रही थी। मीडिया से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि रश्मिका इस बारे में कोई सीन नहीं क्रिएट करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने इस बारे में बात नहीं की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल में बिजी है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का प्री-टीजर भी रिलीज किया था, जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया। यह मूवी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। साथ ही इसी तारीख पर रिलीज होने वाली दो बड़ी फिल्मों ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ से भिड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon