अस्पताल में बच्ची की मौत के बाद नाराज परिजनों ने की अस्पताल में तोड़फोड़

Spread the love

अस्पताल में बच्ची की मौत के बाद नाराज परिजनों ने की अस्पताल में तोड़फोड़

भिवंडी – भिवंडी शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज करा रही साढ़े तीन साल की बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक बच्ची के परिवार वालों ने बच्ची की मौत के लिए डॉक्टर और नर्स को जिम्मेदार बताया है।
वहीं अस्पताल में एकत्र हुए परिजनों द्वारा नाराज होकर अस्पताल में तोड़फोड़ करने और डॉक्टर व नर्स के साथ मारपीट करने का मामला भी प्रकाश में आया है।

मिली जानकारी के अनुसार नितिन कांबले की साढ़े तीन साल की बेटी बीमार हुई, जो पास के साठे नगर इलाके में रहती है, उसको इलाज के लिए पास के भंडारी कंपाउंड स्थित सनलाइट अस्पताल में भर्ती कराया गया उल्टी कर रही थी। रात करीब आठ बजे बच्ची की हालत बिगड़ने पर नर्स ने डॉक्टर की सलाह के मुताबिक बच्ची को एक के बाद एक सलाइन के तीन इंजेक्शन दिए, जिसके बाद श्रद्धा बेहोश हो गईं और डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इस बात का पता चलने पर अस्पताल में मौजूद बच्ची के परिजनों में कोहराम मच गया। उसके बाद वहां एकत्रित परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की और डॉक्टर व नर्स के साथ मारपीट की। मृतक बच्ची के पिता नितिन कांबले ने बताया कि मेरी बेटी शाम तक ठीक थी। मेरी बेटी की मौत गलत इलाज के कारण हुई है, उसकी मौत के लिए डॉक्टर जिम्मेदार हैं।

इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय भोईवाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अंकुश बांगड़ टीम सहित मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा बुझाकर स्थिति पर काबू पाया।बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, अचानक मौत की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।उक्त प्रकरण में भिवंडी पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले ने बताया कि भोईवाड़ा थाने में एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उचित जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon