शरद पवार को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक पुणे से गिरफ्तार

Spread the love

शरद पवार को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक पुणे से गिरफ्तार

सागर बर्वे नामक युवक पेशे से आईटी इंजीनियर है। क्राइम ब्रांच द्वारा अदालत में पेश कर मंगलवार तक की पुलिस कस्टडी ली गई

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – राकांपा अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता शरद पवार को जान से मारने की धमकी देने वालें युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार युवक पेशे से एक आईटी इंजीनियर है और एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। पुलिस जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये शरद पवार को हत्या की धमकी डी गई थी। जिसे लेकर उनकी बेटी और राकांपा की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुलें ने मुंबई पुलिस आयुक्त से मुलाक़ात कर शिकायत दर्ज कराई थी। कुछ दिन पहले शिवसेना युबीटी के सांसद संजय राऊत को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी।

मुंबई पुलिस ने उक्त धमकी देने वाले शख्श को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक का नाम सागर बर्वे है जो एक निजी फर्म के डेटा फीडिंग और एनालास्टिक सेक्शन में काम करता है और वह पेशे से आईटी इंजीनियर है।

अधिकारी ने यह भी बताया कि मामले की जाँच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम बर्वे को मुंबई लेकर आई, जिसे अदालत में पेश किया गया जहां उसे मंगलवार तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। सागर बर्वे ने कथित तौर पर फेसबुक पोस्ट के जरिये शरद पवार के खिलाफ जान से मारने की धमकी पोस्ट की थी।

बता दें कि उद्धव ठाकरे गुट के फायर ब्रांड नेता संजय राऊत और उनके विधायक भाई सुनील राऊत को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। सुनील राऊत द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया था कि कुछ दिनों से अज्ञात नंबर से उन्हें और उनके भाई संजय राऊत को जान से मारने की धमकी भरे फोन कॉल्स आ रहे हैं। इस संबंध में मुंबई पुलिस को उचित कार्यवाई करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon