मुंबई में श्रद्धा वालकर हत्याकांड की पुनरावृत्ति से दहला मीरा रोड इलाका 

Spread the love

मुंबई में श्रद्धा वालकर हत्याकांड की पुनरावृत्ति से दहला मीरा रोड इलाका 

56 साल के लीव इन पार्टनर ने 32 वर्षीय प्रेमिका के कटर से किये टुकड़े, फिर कुकर में उबालकर कुत्तों को खिलाया। आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का कारण पता लगाने में जुटी पुलिस

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

मुंबई – मुंबई में श्रद्धा वालकर हत्याकांड जैसा एक और मामला सामने आया है। यहां मीरा रोड इलाके में एक 32 साल की महिला का उसके 56 साल के लिव इन पार्टनर ने मर्डर करके लाश को पेड़ काटने वाली आरी से काटा। कुछ टुकड़ों को उसने कुकर में भी उबाला। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद आरोपी ने गुस्से में हत्या कर दी।

आरोपी का नाम मनोज साहनी है। वह पिछले 3 साल से सरस्वती वैद्य नाम की महिला के साथ मीरा रोड इलाके की आकाशगंगा बिल्डिंग के 7वें फ्लोर पर किराए के फ्लैट में रह रहा था। फ्लैट से बदबू आने के बाद बिल्डिंग के लोगों ने बुधवार को पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस यहां जांच करने पहुंची।

पुलिस को संदेह है कि शरीर के कुछ हिस्सों को आवारा कुत्तों को खिलाया गया। सोसाइटी के रहवासियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी को पिछले दो-तीन दिनों में कुत्तों को कुछ खिलाते देखा गया। इन लोगों ने बताया कि आरोपी को पहले ऐसा करते कभी नहीं देखा गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

DCP जंयत बजबले ने बताया कि हम मौके पर पहुंचे तो फ्लैट में एक महिला की लाश के टुकड़े मिले। ये टुकड़े सड़ चुके थे, जिसे देखकर हमने अनुमान लगाया है कि मर्डर तीन-चार दिन पहले किया गया होगा। अभी तक हत्या की तारीख पता नहीं चल सकी है। शुरुआती जांच में बस ये पता चला है कि महिला की बेरहमी से हत्या की गई।

जयंत बजबाले ने बताया कि मनोज साहनी और सरस्वती वैद्य के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद मनोज ने उसकी हत्या कर दी। मनोज ने उसके शरीर को कटर से काटा। जब हम वहां पहुंचे और गेट खोला तो हमें समझ आया कि ये मर्डर का केस है और आरोपी ने सबूत छिपाने की कोशिश की है। पुलिस हत्या की वजह का पता लगा रही है।

पिछले हफ्ते 2 जून को मुंबई के भायंदर बीच पर एक महिला की सिर कटी लाश मिली थी। लाश एक सूटकेस में रखी हुई थी। पुलिस ने मृतका की पहचान कर ली है। ये लाश बिहार के सीतामढ़ी की रहने वाली अंजलि सिंह की थी। अंजलि पिछले 2 साल से मुंबई में रह रही थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में अंजलि के पति मिंटू सिंह को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिंटू ने लड़ाई के दौरान अंजलि का सिर दीवार में दे मारा, जिससे उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon