मैं अभी बूढा नहीं हुआ हूं। मेरे पास अब भी ताकत है, अच्छे अच्छो को सीधा कर सकता हूं – शरद पवार 

Spread the love

मैं अभी बूढा नहीं हुआ हूं। मेरे पास अब भी ताकत है, अच्छे अच्छो को सीधा कर सकता हूं – शरद पवार 

अपने 83वें जन्मदिन पर शरद पवार ने भरी हुंकार। पुणे में आयोजित कार्यक्रम में साधा विरोधियों पर जमकर निशाना 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा है कि वह अभी बूढ़े नहीं हुए हैं और अब भी अच्छे-अच्छों को सीधा करने की ताकत रखते हैं। शरद पवार ने ये बयान अपने 83वें जन्मदिन के मौके पर पुणे में आयोजित बैलगाड़ी रेसिंग इवेंट में दिया। उनका जन्मदिन 12 दिसंबर को था, इवेंट 13 से 17 दिसंबर तक आयोजित किया गया था।

शरद पवार ने जन्मदिन की बधाई देने आए लोगों से कहा कि मुझे आपसे शिकायत है। आप लोग अक्सर मेरी उम्र के बारे में कहते हैं कि मैं 83-84 साल का हो गया हूं। आपने अब तक मुझमें क्या देखा है? मैं बूढ़ा नहीं हुआ हूं। मेरे पास अभी भी इतनी ताकत है कि मैं कुछ लोगों को सीधा कर सकता हूं।

जुलाई में राकांपा से बगावत करने और उपमुख्यमंत्री बनने के बाद 5 जुलाई को अजित पवार ने शरद पवार पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि शरद पवार की उम्र ज्यादा हो गई है। राज्य सरकार के कर्मचारी 58 साल में, केंद्र के 60 साल में, भाजपा में 75 साल में रिटायर्ड हो जाते हैं, लेकिन आप 83 साल के हैं।

उन्होंने शरद पवार से कहा कि आपने मुझे सबके सामने विलेन बना दिया है। मेरे दिल में आपके लिए भी सम्मान है। आप एलके अडवाणी, मुरली मनोहर जोशी का उदाहरण देख सकते है, जिन्होंने पार्टी में नई पीढ़ी को आगे बढ़ने का मौका दिया। अब आप आशीर्वाद दीजिए।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और राकांपा नेता अजित पवार ने कहा कि शरद पवार खुद ही राकांपा अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहते थे। लेकिन वे हमसे कहते कुछ और थे, करते कुछ और थे। अजित ने यह बात शुक्रवार 1 दिसंबर को रायगढ़ के कर्जत में हुए राकांपा अधिवेशन में कही थी। उन्होंने कहा था कि शरद पवार ने लगातार अपनी भूमिका बदली, इस घटनाक्रम की सारी जानकारी सुप्रिया सुले को थी। अजित पवार ने यह भी बताया था कि शरद पवार ने ही उनसे सत्ता में भागीदारी के लिए कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon