दिसंबर के अंत या जनवरी महीने के पहले सप्ताह तक जेल में नजर आएंगे संजय राऊत – संजय शिरशाट 

Spread the love

दिसंबर के अंत या जनवरी महीने के पहले सप्ताह तक जेल में नजर आएंगे संजय राऊत – संजय शिरशाट 

बम धमाकों के आरोपी सलीम कुत्ता से शिवसेना युबीटी नेता संजय राऊत के सीधे कनेक्शन के दावे से गर्मायी राजनीती। उपमुख्यमंत्री ने एसआईटी जाँच के दिए आदेश 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी सहयोगी सलीम कुत्ता से शिवसेना (युबीटी) नेता सजंय बडगुजर की मुलाकात पर महाराष्ट्र की राजनीति गरमाई हुई है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का भी गठन कर दिया है। इस सब के बीच अब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना के नेता संजय शिरसाट ने दावा किया है कि सलीम कुत्ता मामले के तार संजय राउत से जुड़े हैं, तो संजय राऊत की जांच होगी और संजय राउत जल्द ही जेल में होंगे। शिंदे गुट के नेता विधायक संजय शिरसाट ने कहा है कि दिसंबर के अंत या जनवरी महीने में राऊत जेल में दिखेंगे।

शिवसेना नेता ने कहा कि सलीम कुत्ता के साथ सुधाकर बडगुजर का वीडियो वायरल हो गया है। शिरसाट ने यह भी कहा कि संजय राउत लगातार नासिक जा रहे हैं, वे बेचैन है। अब उनकी जांच होगी तो कनेक्शन निकलेगा। शिरसाट ने कहा कि उद्धव ठाकरे का सलीम कुत्ता से कोई संबंध नहीं है, ये रिश्ता सिर्फ और सिर्फ संजय राउत का है। संजय राऊत की बकझक जल्द ही बंद होगी, ऐसा कहते हुए शिरसाट ने संजय राऊत पर हमला बोला है। इस मुद्दे पर भाजपा नेता भी हमलावर हैं। भाजपा विधायक नीतेश राणे ने नागपुर में चल रहे विधानसभा के शीतकालीन सत्र में बाकायदा वायरल वीडियों की तस्वीरें दिखाई थीं।

सलीम शेख उर्फ सलीम कुत्ता 2016 से पुणे की यरवदा जेल में बंद है। वह 1993 के विस्फोटों में सह-अभियुक्त है। 2016 से पहले सलीम कुत्ता नासिक जेल में सजा काट रहा था। कुत्ता को नासिक जेल में सजा काटने के दौरान पैरोल पर रिहा किया गया था। उसी वक्त शिवसेना नेता संजय बडगुजर पर फार्म हाउस में पार्टी में शामिल करने का आरोप है। सलीम कुत्ता को 1993 के मुंबई बम धमाकों के लिए विस्फोटकों की सप्लाई का दोषी पाया गया था। कुत्ता को दाऊद इब्राहीम का खास करीबी माना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon