लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा बताकर डोंबिवली के बिल्डर को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार 

Spread the love

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा बताकर डोंबिवली के बिल्डर को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार 

रामनगर पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार। जाँच में शराब के नशे में फोन करने की मिली जानकारी 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

डोंबिवली – सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में सहभागी और फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले बिश्नोई गैंग की ओर से डोंबिवली के एक बिल्डर को धमकी दी गयी थी। बिल्डर क़ो जान से मारने की धमकी देने वाले दो आरोपियों क़ो डोंबिवली ग्रामीण परिसर में जाल बिछाकर रामनगर पोलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के नाम आकाश रमेश गिरी – २३ – निवासी तांबोली नगर, डोंबिवली पूर्व और इंद्रजित राजाराम यादव – ३० – निवासी धनश्री चाल, पिसवली, कल्याण पूर्व इस प्रकार है।

पुलिस के अनुसार आदिमाया एंटरप्राइजेज बिल्डर्स एंड डेवलपर्स के मालिक प्रशांत विट्ठल जाधव – 39 जो एक पेशेवर बिल्डर हैं, क़ो 13 अक्टूबर को रात 11:45 बजे मोबाइल फोन पर एक कॉल आया। जिसमें आरोपियों ने उन्हें धमकाया गया। आरोपी ने फोन कॉल और व्हाट्सएप मैसेज के जरिए आकाश गिरी के नाम से फोन पर मैसेज भेजा और जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि इंद्रजीत यादव का पैसा उसे दे दो नहीं तो तुम्हारी हत्या कर दूंगा।

इस बाबत शिकायतकर्ता जाधव ने रामनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी और धारा 506(2) के तहत 14 अक्टूबर को शिकायत दर्ज की गई। चूंकि शिकायत में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के नाम उल्लेख किया गया था, इसलिए पुलिस को घटना की गंभीरता का एहसास हुआ और अपराध की जांच करते हुए, उप-निरीक्षक केशव हसगुले और उनकी टीम ने धमकी भरा फोन करने वाले मोबाइल नंबर की तकनीकी जानकारी के आधार पर आरोपी के नाम की पहचान कर ली।

तत्पश्चात पुलिस टीम ने गहन छानबीन के बाद डोंबिवली ग्रामीण इलाके में जाल बिछाया और दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया। उससे आगे की पूछताछ के बाद पता चला कि आरोपी आकाश गिरी को पहले शिकायतकर्ता जाधव ने नौकरी पर रखा था। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नितिन गिते ने जानकारी दी कि दोनों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। जाँच में यह पाया गया कि इन दोनों ने शराब पार्टी के नशे में जाधव से पैसे की मांग की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon