शरद पवार गुट के पदाधिकारी पर धमकी देने का मामला दर्ज। नजिब मुल्ला के सचिव की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू 

Spread the love

शरद पवार गुट के पदाधिकारी पर धमकी देने का मामला दर्ज। नजिब मुल्ला के सचिव की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

ठाणे : युवा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के ठाणे शहर अध्यक्ष (शरद पवार गुट) विक्रम खामकर के खिलाफ नौपाड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। यह मामला अजित पवार गुट के प्रदेश पदाधिकारी नजीब मुल्ला के निजी सहायक समीर आडकर की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है, जिससे विक्रम खामकर की परेशानीयां बढ़ गई हैं।

उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने बुधवार को ठाणे में राकांपा अजित पवार गुट के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया। गुरुवार दोपहर नजीब मुल्ला के निजी सहायक समीर आडकर महानगर पालिका के पास स्थित कार्यालय में थे, जब विक्रम खामकर ने उनसे फोन पर संपर्क किया। पहले तो आडकर ने विक्रम का फोन उठाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई, कुछ समय बाद जब आडकर ने उनसे संपर्क किया तो खामकर ने उन्हें धमकी दी।

इस मामले में उन्होंने खामकर के खिलाफ नौपाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि खामकर ने फोन पर धमकी देते हुए कहां कि तुम जितेंद्र आव्हाड़ के ख़िलाफ़ गए। तुम कलवा में ही रहते हो ना, देखता हूँ घर से बाहर कैसे निकलते हो? महेश आहेर को जैसे मारा था वैसे ही तुम्हें भी मार दूंगा। तुम्हें जिंदा नहीं छोड़ेंगे। इस शिकायत के मुताबिक नौपाड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon