हाईवे पर बने गड्ढों का मुख्यमंत्री नें लिया संज्ञान 

Spread the love

हाईवे पर बने गड्ढों का मुख्यमंत्री नें लिया संज्ञान 

रविवार सुबह नाशिक हाईवे का निरिक्षण कर सम्बंधित अधिकारीयों को तत्काल गड्ढों को भरने का दिया निर्देश 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

ठाणे : राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे रविवार की सुबह मुंबई नासिक हाईवे का निरीक्षण करने पहुचे। पिछले कुछ दिनों से हाईवे पर बने जानलेवा गड्ढों के चलते भीषण जाम लग रहा है, इससे वाहन चालकों को काफी परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है। निरीक्षण के दौरान एकनाथ शिंदे ने मनपा अधिकारियों को तुरंत गड्ढों को भरने का आदेश दिया है।

मुंबई नासिक हाईवे पर बड़ी संख्या में गड्ढे हैं, इन गड्ढों के कारण इस मार्ग पर सफर करने वाले वाहन चालकों को आए दिन बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उस बारे में विधायक सत्यजीत ताम्बे नें भी सोशल मिडिया पर भयावह ट्रैफिक की स्थिति पर गहरी चिंता व्यक्त की थी। इन्ही परिस्थितियों के चलते आखिरकार मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने ठाणे से खारेगांव और ठाणे-नासिक राजमार्ग का निरीक्षण कर साथ ही उपस्थित महानगर पालिका के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिये। उन्होंने उन सभी स्थानों का निरीक्षण किया जहां गड्ढे हैं या यातायात की भीड़ है और संबंधित अधिकारियों को तुरंत गड्ढे भरने का आदेश दिया।

इस अवसर पर ठाणे कलेक्टर अशोक शिंगारे, एमएसआरडीसी के प्रबंध निदेशक राधेश्याम मोपलवार, ठाणे पुलिस आयुक्त जयजीत सिंह, ठाणे यातायात उपायुक्त डॉ. विनय कुमार राठौड़ एवं एनएचएआई के अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon