बगावत के बाद पहली बार अजित पवार ने की शरद पवार से मुलाकात 

Spread the love

बगावत के बाद पहली बार अजित पवार ने की शरद पवार से मुलाकात 

शरद पवार की पत्नी का हाल जानने सिल्वर ओक पहुंचे उपमुख्यमंत्री अजित पवार 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – वरिष्ठ नेता शरद पवार के खिलाफ जाकर भाजपा से हाथ मिलाने और उपमुख्यमंत्री बनने के बाद अजित पवार शुक्रवार को पहली बार ‘सिल्वर ओक’ की सीढ़ियां चढ़े। बताया गया है कि ब्रीच कैंडी अस्पताल में शरद पवार की पत्नी प्रतिभा पवार की सर्जरी के बाद अजित पवार उनसे मिलने ‘सिल्वर ओक’ आए थे। प्रतिभा काकी से मिलकर अजीत दादा ने उनसे पूछताछ की, खबर है कि सुप्रिया सुले भी वहां मौजूद रही।

शुक्रवार रात करीब 8 बजे अजित पवार सरकारी आवास ‘देवगिरी’ बंगले से ‘सिल्वर ओक’ के लिए रवाना हुए। कुछ ही मिनटों में उनकी कारों का बेड़ा ‘सिल्वर ओक’ पहुंच गया। अजित पवार ने प्रतिभा पवार से सर्जरी के बारे में जानकारी ली और उन्हें आराम करने की सलाह दी। हालांकि अजित पवार और प्रतिभा पवार के बीच बुआ-भतीजे का रिश्ता है, लेकिन दादा प्रतिभा को अपनी मां मानते हैं। क्योंकि दादा स्वयं सार्वजनिक कार्यक्रमों में कह चुके हैं कि प्रतिभा काकी को बचपन से ही अजित दादा से पुत्रवत प्रेम था। कहा जा रहा है कि अजित पवार ने आज की कार्रवाई से दिखा दिया है कि भले ही एक राजनीतिक फैसले के चलते घर में दो चूल्हों की व्यवस्था हो गई हो, लेकिन परिवार अब भी एकजुट है।

प्रतिभा पवार दो दिन पहले घर पर गिर गई थीं, इससे उनका हाथ जख्मी हो गया था। इसके चलते उन्हें अपने हाथ की छोटी सी सर्जरी करानी पड़ी। शुक्रवार दोपहर डॉ. मुल्लाजी ने प्रतिभाताई के हाथ की सर्जरी की, और उन्हें देर शाम घर जाने की इजाजत मिल गई। सर्जरी के दौरान शरद पवार और सुप्रिया सुले दोनों ब्रीच कैंडी अस्पताल में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon