मानसून पूर्व रेलवे की तैयारियों की खुली पोल 

Spread the love

मानसून पूर्व रेलवे की तैयारियों की खुली पोल 

अम्बरनाथ स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 और 2 पर छत टपकने से यात्री भीगने को मजबूर 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

अंबरनाथ : अंबरनाथ रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक और दो पर छत टपकने के चलते यात्रियों को खासी परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है। बरसात के मौसम में एक ओर जहां भीड़ से यात्री पहले ही परेशान हैं, वहीं दूसरी ओर ऐन लोकल पकड़ने के दौरान छत टपकने से यात्री भीग रहे हैं। टपकती छत के पानी के कारण प्लेटफार्म पर भी फिसलन है, जिससे यात्रियों में आक्रोश का माहौल है।

पिछले चार दिनों से ठाणे जिले के सभी शहरों में भारी बारिश हो रही है। इस बारिश के कारण जगह-जगह बारिश का पानी जमा होना शुरू हो गया है, अब तो रेलवे स्टेशन भी इससे अछूते नहीं हैं। अंबरनाथ रेलवे स्टेशन पर रेलवे प्रशासन की मानसून पूर्व तैयारियों की पोल पहली बारिश में ही खुल गई। अंबरनाथ रेलवे स्टेशन में पहली बारिश में ही प्लेटफार्म नंबर एक और दो की छत टपकने की तस्वीर सामने आई है। छत से रिस रहे पानी के साथ ही बारिश का पानी सीधे छत के खंभों के पास बने बैठने की जगह पर आने से यात्रियों के लिए परेशानी खड़ी हो रही है।

अचानक हुई बारिश से यात्री लोकल के इंतजार में भीग रहे हैं। लोकल सफर में यात्रियों को भीगकर लोकल में प्रवेश करना पड़ता है, जबकि पहले से ही भीड़भाड़ से उन्हें परेशानी हो रही है। इसलिए यात्रियों में आक्रोश का माहौल है। लेकिन छत से गिरने वाले बारिश के पानी के कारण प्लेटफार्म पर भी फिसलन बनी हुईं है, इससे यात्रियों के फिसलकर गिरने का डर रहता है। इसलिए यात्रियों ने प्रशासन और माध्यरेल प्रबंधन से टपकती छत की जल्द से जल्द मरम्मत कराने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon