मामूली बात को लेकर सोसाइटी में हुआ जमकर बवाल

Spread the love

मामूली बात को लेकर सोसाइटी में हुआ जमकर बवाल

विकलांग बेटे सहित माता-पिता की पिटाई

खड़कपाड़ा थाने में मामला दर्ज

आकीब शेख

कल्याण – कल्याण की एक हाई प्रोफाइल सोसाइटी में बच्चों के खेलने को लेकर हुए विवाद में जमकर बवाल हुआ। एक परिवार ने दूसरे परिवार के विकलांग बेटे सहित उसके माता-पिता की पिटाई कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना में कल्याण की खड़कपाड़ा पुलिस ने लक्ष्मण नाइक नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक कल्याण पश्चिम के गांधारी में स्थित लोढ़ा गार्डन सोसाइटी के गार्डन में दोपहर के समय कुछ बच्चे झूला झूल रहे थे। बच्चों के शोर की आवाज सुनकर सोसाइटी में रहने वाले मदन सिंह बिष्ट नामक व्यक्ति ने बच्चों को खेलने से मना किया। जिससे से नाराज लक्ष्मण नाइक और उनकी पत्नी आशा ने मदन सिंह और उनके परिवार की बुरी तरह पिटाई की। आरोप है कि नाइक परिवार ने विकलांग बच्चे को भी नहीं बख्शा और उसे भी बुरी तरह से पीटा। इस दौरान सोसायटी में रहने वाले लोगों ने बीच-बचाव कर झगड़ा सुलझाने का प्रयास किया। वहीं कुछ लोगों ने इस मारपीट का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस घटना को लेकर खड़कपाड़ा पुलिस थाने में लक्ष्मण नाइक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पहले भी कई बार हुआ विवाद-

इस दौरान लोढ़ा गार्डन सोसायटी के ही रहने वाले शिव शंकर गुप्ता ने बताया कि लक्ष्मण नाइक का इससे पहले भी सोसायटी में अन्य लोगों के साथ झगड़ा हो चुका है। गुप्ता ने आरोप लगाया कि वह आए दिन सोसायटी के लोगों के साथ गाली-गलौज और दुर्व्यवहार करता रहता है। जिसे लेकर खड़कपाड़ा थाने में 4 से 5 बार एनसी दर्ज हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon