डबल इंजन की सरकार ने विकास को दी गति

Spread the love

डबल इंजन की सरकार ने विकास को दी गति

शासन आपके द्वार कार्यक्रम में बोले मुख्यमंत्री

विरोधियों के आरोपों को काम से दूंगा जवाब-सीएम शिंदे

केडीएमसी क्षेत्र के विकासकार्यों का ऑनलाइन लोकार्पण

आकीब शेख

कल्याण – महाराष्ट्र का विकास करना है तो नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना होगा। मोदी जी ने भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का संकल्प लिया है, ऐसा बयान राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने डोंबिवली में दिया। ठाणे के डोंबिवली के प्रीमियर मैदान में राज्य सरकार और केडीएमसी द्वारा आयोजित”शासन आपके द्वार” कार्यक्रम में वे बोल रहे थे। सीएम ने आगे कहा कि अभी तक जनता को सरकार और शासन के पास जाना पड़ता था, लेकिन हमारी सरकार जनता के दरवाजे तक खुद चलकर आ रही है। शासन आपके द्वार इस अभियान के तहत राज्य की करोड़ों जनता को सरकारी योजनाओं का लाभ मिलने की बात मुख्यमंत्री ने कही। उन्होंने यह भी कहा कि डबल इंजन की सरकार आने के बाद राज्य में अनेक परियोजनाओं को गति प्राप्त हुई है। एमएमआर रीजन में मेट्रो का काम युद्ध स्तर पर शुरू है।

विरोधियों को काम से दूंगा जवाब-

अपने भाषण के दौरान नाम ना लेते हुए एकनाथ शिंदे ने अप्रत्यक्ष रूप से उद्धव ठाकरे पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहां कि डबल इंजन की सरकार घर बैठकर काम नहीं करती। विरोधियों ने मुझ पर कितने भी आरोप लगाए, लेकिन उनका जवाब मैं अपने काम से दूंगा। सरकार गिरने का खोखला दावा करने वालों के मुंह पर यह तमाचा है।

विभिन्न परियोजनाओं का ऑनलाइन लोकार्पण-

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिंदे ने कुछ महत्वाकांक्षी परियोजनाओं का ऑनलाइन लोकार्पण किया। मुंबई मेट्रो मार्ग-12 का लोकार्पण, कल्याण-डोंबिवली मनपा के अधीन गोल्डन पार्क में वरिष्ठ निरूपणकार तीर्थ रूप डॉ.नानासाहब धर्माधिकारी सब्जी मंडी का लोकार्पण और ऊंबर्डे में बने पुस्तकालय का उद्घाटन भी ऑनलाइन तरीके से किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon