यह वही उद्धव ठाकरे और संजय राऊत हैं जिन्होंने मुझे मनोहर जोशी का घर जलाने का निर्देश दिया था – सदा सरवणकर 

Spread the love

यह वही उद्धव ठाकरे और संजय राऊत हैं जिन्होंने मुझे मनोहर जोशी का घर जलाने का निर्देश दिया था – सदा सरवणकर 

शिंदे गुट के विधायक के सनसनीखेज खुलासे से राजनितिक गालियारों में मचा हड़कंप 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – शिंदे गुट की शिवसेना के विधायक सदा सरवणकर ने ठाकरे गुट प्रमुख उद्धव ठाकरे और राज्यसभा सांसद संजय राउत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे के आदेश के बाद, संजय राउत ने हमें पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मनोहर जोशी के घर को पेट्रोल डालकर जलाने के लिए कहा था। सरवणकर द्वारा लगाए गये इस आरोप के बाद राजनितिक गालियारों में हड़कंप मच गया है।

सदा सरवणकर ने कहा कि मुझे संजय राउत का फोन आया फिर उन्होंने हमसे पूछा कहां जा रहे हो? मैंने सोचा कि मैं राउत को क्यों बताऊं कि मैं मनोहर जोशी के घर पर मोर्चा निकालने जा रहा हूँ, उन्होंने मुझसे कहा कि आप मनोहर जोशी के घर पर मोर्चा निकालने जा रहे हैं ना, तब मुझे एहसास हुआ कि राऊत ने इस बारे में उद्धव ठाकरे या मातोश्री में से किसी को बताया होगा।

फिर जब राउत ने मुझसे पूछा कि क्या मैं मनोहर जोशी के घर तक मोर्चा लेकर जा रहा हूं, तो मैंने जवाब दिया हां सर। इस पर उन्होंने कहा, ऐसे मत जाओ, पेट्रोल लेकर जाओ मनोहर जोशी का घर जला दो। कुछ भी बचने मत देना बगल में एक पेट्रोल पंप है वहां से पेट्रोल ले लेना और घर में आग लगा देना, सदा सरवणकर ने कहा।

इस पर अंबादास दानवे ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सदा सरवणकर कांग्रेस में शामिल होने के 20-25 साल बाद और अब गद्दारों में शामिल होने के बाद ऐसा कह रहे हैं। यह बात उसी समय बताई जाती तो बेहतर होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon