बंदूक की नोक पर चलती है मुंबई की गोरेगांव भारत गैस एजेंसी आखिर बीपीसीएल क्या चाहती है!

Spread the love

बंदूक की नोक पर चलती है मुंबई की गोरेगांव भारत गैस एजेंसी आखिर बीपीसीएल क्या चाहती है!

खबर प्रकाशित होने के बावजूद भी बीपीसीएल क्यों करवाई नहीं कर रही है इसका मतलब यह है कि बीपीसीएल और रवि पवार के बीच अच्छे संबंध है

मुंबई संवाददाता

मुंबई : मुंबई के गोरेगांव से चलने वाली गोरेगांव भारत गैस एजेंसी इन दिनों बंदूक की नोक और दबंगो की खौफ पर चलाई जा रही है, आपको बता दें कि गोरेगांव भारत गैस एजेंसी बीपीसीएल द्वारा जैन जवेरी नामक व्यक्ति को एजेंसी मिली थी लेकिन अब इस एजेंसी पर रवि पवार व राजू टुंगरे द्वारा कहीं ना कहीं कब्जा कर उसे अवैध तरीके से चला रहे हैं, बीपीसीएल की जिम्मेदार अधिकारियों को इसकी जानकारी से अवगत कराया गया उसके बावजूद भी बीपीसीएल के अधिकारी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

इतना तो साफ है कि जिस तरीके से रवि पवार की जानकारी बीपीसीएल के सामने रखी जा रही है उस पर वह कहीं से कोई गंभीरता नहीं ले रहे हैं यही वजह है कि रवि पवार बेखौफ अपने काले साम्राज्य को चला रहा है।

गोरेगांव भारत गैस एजेंसी बीपीसीएल द्वारा निर्धारित है लेकिन आज उसका कोई और मालिक बन बैठा है जो जनता को लूटने में बहुत माहिर है आपको बता दे की जिस इलाके की एजेंसी है उन इलाकों में गैस बाटले की सप्लाई सही समय पर नहीं होती सप्ताह-सप्ताह भर लोग अपने बुकिंग के बाटले का इंतजार करते हैं लेकिन रवि पुजारी और उसके गुर्गे बेखौफ गैस बाटलो की कालाबाजारी करते हैं।

जहां देश के प्रधानमंत्री बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए घरगुती गैस बाटला को 200 जबकि उज्ज्वला योजना में 400 कम कर दिए, बढ़ती महंगाई से जूझ रही जनता को सरकार कहीं ना कहीं राहत पहुंचाने को सोच रही है, लेकिन बीच बिचौलिया करने वाले रवि पवार जैसे गोरेगांव भारत गैस एजेंसी के बाटलो को ब्लैक मार्केटिंग कर मोटी रकम कमाते हैं, माफियाओं के शय पर बंदूक की नोक पर खबरी और मुखवीरों के शय पर वह अपने काले साम्राज्य को बढ़ा रहा है।

दैनिक “प्रभाव समाचार” के संवाददाता इस मामले में संस्थान के जरिए बीपीसीएल से लेकर सभी सरकारी यंत्रणाओं में लिखित शिकायत दाखिल करेंगे ताकि ऐसे भ्रष्ट और कालाबाजारी करने वाले लोग सलाखों के पीछे जाएं। और आम जनता को उनके हक का गैस बाटला उन्हें मिले।

बहुत जल्द ही इस मामले में और भी खुलासा सबूत के साथ दैनिक “प्रभाव समाचार” के संवाददाता प्रकाशित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon