दो सौतेले बेटों समेत पति ने महीनों तक किया दूसरी पत्नी के साथ रेप

Spread the love

दो सौतेले बेटों समेत पति ने महीनों तक किया दूसरी पत्नी के साथ रेप

रेप का अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर किया अपलोड। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पिता-पुत्र समेत तीनों को किया गिरफ्तार

योगेश पाण्डेय – संवाददाता

मुंबई – मुंबई के ट्रॉम्बे इलाके में एक ऐसी शर्मनाक घटना घटी है जिसने पती – पत्नी और बच्चों के रिश्तों पर कालिख पोत दी है। एक 40 साल के व्यक्ति ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर 32 साल की महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता आरोपी की दूसरी पत्नी और उसके दो बच्चों की सौतेली मां है। पीड़िता को जबरन शराब पिलाकर तीन महीने से अधिक समय तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया। हत्या के आरोपी यहीं नहीं रुके, उन्होंने पीड़िता के अश्लील वीडियो भी बनाए और उन्हें पोर्न वेबसाइटों पर अपलोड कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने 2010 में अपने पहले पति से तलाक ले लिया, उसके बाद उसकी मुलाकात आरोपी से 2015 में हुई। दोनों ने एक ही साल में शादी कर ली और दोनों ट्रॉम्बे के चीता कैंप इलाके में रहने लगे। पीड़िता के 8 और 10 साल के दो बच्चे हैं, कोरोना काल में घरेलू हिंसा के चलते आरोपी अपनी पहली पत्नी से अलग हो गया और अपने दो बच्चों के साथ पीड़िता के साथ रहने लगा। आरोपी के दोनों बच्चे 20 और 22 साल के हैं।

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक 22 जून को आरोपी ने कथित तौर पर उसे शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने अपने बच्चों को शराब पिलाई और उन्हें पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने के लिए मजबूर किया। आरोपी यहीं नहीं रुका, उसने पूरी घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया और संबंधित वीडियो को एक पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया। शुक्रवार रात 2 बजे आरोपी के फोन पर संबंधित वीडियो पाए जाने के बाद पीड़िता अपने भाइयों के साथ पुलिस के पास गई और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

उप-निरीक्षक शरद नाणेकर ने कहा कि तीनों आरोपियों को सायन कोलीवाड़ा इलाके से उस समय गिरफ्तार किया गया जब वे भागने की तैयारी कर रहे थे। मुख्य आरोपी के फोन में उसकी पत्नी के करीब 700 अश्लील वीडियो मिले हैं। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपनी पत्नी से रेप के दो वीडियो पॉर्न साइट पर अपलोड करने की बात कबूल की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता – पुत्र समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon