पत्नी के चरित्र पर था शक, पति ने गोली मारकर की हत्या

Spread the love

पत्नी के चरित्र पर था शक, पति ने गोली मारकर की हत्या

हत्या के बाद पति की भी ब्रेन हैमरेज से मौके पर ही मौत। ठामपा के पूर्व डिप्टी मेयर का भाई था मृतक दिलीप सालवी 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

ठाणे – ठाणे के कलवा में एक 57 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के चलते गोली मारकर हत्या कर दी, शुक्रवार को घर में पती और पत्नी दोनों का शव बरामद किया गया। पती ने पत्नी को गोली मारी तो पति कैसे मरा? शव के पोस्टमॉर्टम के बाद चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। पुलिस के मुताबिक गोली चलाने के बाद आरोपी दिलीप सालवी को ब्रेन हैमरेज हो गया और मौके पर उसकी भी मौत हो गई। उसे अपनी पत्नी प्रमिला के चरित्र पर शक था और इसी को लेकर दोनों में अक्सर विवाद चलता रहता था।

शुक्रवार रात तक़रीबन 11 बजे बहस के बाद सालवी ने अपने लाइसेंसी पिस्तौल से अपनी पत्नी पर गोली चला दी, थोड़ी देर बाद दिलीप भी उसी जगह गिर पड़ा और उसकी भी मौत हो गई। दिलीप पेशे से डेवलपर का काम करता था, और वह ठाणे महानगर पालिका में डिप्टी मेयर रहे गणेश सालवी का भाई था। दिलीप अपने परिवार के साथ कांभरली के यशवंत निवास में रहता था, दिलीप और प्रमिला के एक बेटा और बेटी हैं जिनकी शादी हो चुकी है।

गोली चलने की आवाज सुनकर पडोसी भागकर दिलीप के घर पहुंचे तो,पाया कि दोनों दंपत्तियों का शव लिविंग रूम में खून से लथपथ पड़ा था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि दीपक को उच्च रक्तचाप और शुगर की बीमारी थी। गोली चलाने के बाद उसे ब्रेन हैमरेज हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि प्रतिमा के पोस्टमॉर्टम से पता चला की उसकी मौत गर्दन में गोली लगने के चलते हुईं है।

मृतक दंपत्ति मे बेटे ने पुलिस में पिता के खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि पिता दिलीप सालवी को माँ प्रमिला के चरित्र पर हमेशा से ही शक था, जिसके चलते हमेश दोनों में झगड़ा होता रहता था। जबकि एक पडोसी ने बताया कि दिलीप बहुत ही शांत स्वभाव का व्यक्ति था और हमेशा सबसे मुस्कुराते हुए ही मिलता था। ऐसे में इस हत्या की बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon