ज्वेलरी शॉप में बड़ा हाथ मारने घुसे थे चोर

Spread the love

ज्वेलरी शॉप में बड़ा हाथ मारने घुसे थे चोर

कटर में गैस समाप्त होने से बचा आभूषणों से भरा लॉकर

खड़कपाड़ा पुलिस मामले की जांच में जुटी

कल्याण – कल्याण में चोरी की अनोखी घटना सामने आई है। चौकाने वाली बात यह है कि चोरी करने के लिए चोरों ने ज्वेलरी दुकान के बगल में 15-20 दिन पहले खुद एक दुकान किराए पर लिया था। चोरों ने जिस मंशा से चोरी करने की साजिश रची थी वह सफल नहीं हुई, कारण वे दुकान में घुस तो गए लेकिन लॉकर तोड़ने से पहले ही कटर मशीन का गैस समाप्त हो गया। इसलिए बड़ा हाथ मारने का सपना अधूरा रह गया। चोर करोड़ो के माल पर हाथ साफ करने के इरादे से घुसे थे, लेकिन मजबूरन वे 7.50 लाख का माल ही बटोर पाए। खड़कपाड़ा पुलिस के अनुसार यह घटना कल्याण के बिडला कॉलेज रोड़ की है। इंदिरा नगर के सामने महालक्ष्मी ज्वेलर्स नामक दुकान में 18 अगस्त की रात चोरी हुई। जिसमें महज एक ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाने के लिए तीन दुकानें फोड़ी गई।

चोरी के लिए किराए पर ली दुकान

पहले से चोरों की नजर महालक्ष्मी ज्वेलर्स नामक दुकान पर थी। इसलिए उसी दुकान के बगल में चोरों ने 20 दिन पहले किराए पर एक दुकान लिया था। दुकान मालिक को डिपॉजिट देकर चाबी लेने के बाद उनमें से एक ने अपना नाम हरीश बताया था। साथ ही दुकान मालिक फैयाज अहमद खाटिक को मोबाइल शॉप खोलने की बात कही थी।

गैस खत्म होने से बचा आभूषणों से भरा लॉकर

दुकान किराए पर लेने के बाद चोरों ने 20 दिनों तक चोरी की योजना बनाई। उसमें लगने वाले सारे उपकरण उस दुकान में जमा किए। 18 की रात को चोरी की घटना को अंजाम दिया, लेकिन दुकान के अंदर घुसने के बाद आभूषणों से भरा असली लॉकर नहीं तोड़ पाए, क्योंकि ऐन वक्त पर कटर मशीन का गैस ही खत्म हो गया।

महज साढ़े सात लाख ही लगा हाथ

ज्वेलरी शॉप के मालिक राजकुमार मोहिते ने बताया कि चोर एक बड़ा हाथ मारने के इरादे से घुसे थे, लेकिन वे 2 किलो चांदी और 100 ग्राम सोने के आभूषण ही चुरा पाए। मेन लॉकर टूटा ही नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon