फिर शरद पवार की गुगली में फंसेगी भाजपा! क्या एकजुट होने की राह पर है राकांपा?

Spread the love

फिर शरद पवार की गुगली में फंसेगी भाजपा! क्या एकजुट होने की राह पर है राकांपा?

मीडिया से बच – बचाकर चौथी बार मिले चाचा – भतीजा, पवार फॅमिली के करीबी बिजनेसमैन के घर हुईं गुप्त बैठक। जयंत पाटिल भी रहे मौजूद 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार और राकांपा सुप्रीमो शरद पवार पुणे में सीक्रेट मीटिंग की, यह बैठक शाम को कोरेगांव पार्क इलाके के लेन नंबर 3 स्थित एक बिजनेसमैन के बंगले पर हुई। करीब एक घंटे चली इस मीटिंग में राकांपा प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल भी मौजूद रहे। राकांपा में फूट के बाद अजित पवार और शरद पवार की यह चौथी मुलाकात है।

फिलहाल इस मुलाकात के दौरान किस बारे में चर्चा हुई, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। हालांकि यह बैठक शनिवार दोपहर करीब 2 बजे के एक होटल में होनी थी, लेकिन किसी वजह से रद्द कर दी गई। बाद में यह बिजनेसमैन अतुल चोरडिया के बंगले पर हुई, बता दें कि चोरडिया पवार फैमिली के बहुत करीबीयों में शुमार हैं।

अजित पवार और जयंत पाटिल मीडिया को चकमा देकर बैठक में शामिल हुए थे। अजित पवार सरकारी काफिला छोड़कर बैठक में पहुंचे, जबकि जयंत पार्टी कार्यकर्ता की गाड़ी से रवाना हो गए। बैठक के बाद निकलते समय अजित पवार अपनी गाड़ी में मीडिया से छिपते नजर आए।

इस बैठक के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दो गुटों में बटी राकांपा फिर से एकजुट हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक शरद पवार खुद एक-दो दिन में इस मामले को लेकर मीडिया से जानकारी साझा करेंगे।

इससे पहले 16 और 17 जुलाई को अजित पवार ने बागी विधायकों के साथ शरद पवार से मुलाकात की थी। यह मीटिंग मुंबई के यशवंत राव चव्हाण स्थिति राकांपा ऑफिस पर हुई थी।

मुलाकात के बाद प्रफुल्ल पटेल ने कहा था कि मानसून सत्र शुरू होने से पहले हमने शरद पवार का आशीर्वाद लिया। फिर सत्र शुरू होने पर हमने दोबारा पवार साहब का आशीर्वाद लिया। हमने पवार साहब से निवेदन किया कि वे पार्टी को एकजुट रखें। उन्होंने हमे सुना, लेकिन फिलहाल कोई जवाब नहीं दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon