हिस्टेरो-लेप्रोस्कोपी के दौरान महिला की मौत

Spread the love

हिस्टेरो-लेप्रोस्कोपी के दौरान महिला की मौत

परिजनों ने अस्पताल पर लगाया लापरवाही का आरोप

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगी सच्चाई, अस्पताल का स्पष्टीकरण

कल्याण – कल्याण के अपेक्स अस्पताल में हिस्टेरो-लेप्रोस्कोपी करते वक्त एक 34 वर्षीय महिला पूजा लोखंडे की अचानक मौत हो गई, जिसको लेकर परिजनों ने जमकर हंगामा किया और अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया जिसे अस्पताल प्रशासन ने खारिज कर कर दिया। अस्पताल की डॉक्टर मानसी घोसालकर ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद सच्चाई सामने आएगी।

विक्रोली, मुंबई की रहने वाली पूजा लोखंडे को बच्चा नहीं हो रहा था। इलाज के लिए वह मायके कल्याण आई थी। कल्याण पश्चिम के पारनाका पर मौजूद अपेक्स हॉस्पिटल में महिला का उपचार चल रहा था। गुरुवार को पूजा अपनी मां के साथ अस्पताल गई थी। बताया जाता है कि हिस्टेरो-लेप्रोस्कोपी करते वक्त अचानक पूजा की तबियत बिगड़ गई और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। पूजा की मौत की खबर सुनकर परिजन दंग रह गए। महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया, अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया।

शव को लेने से किया इनकार

पूजा की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया और शव को लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची बाजारपेठ पुलिस ने समझा बुझाकर पूजा का शव परिजनों के हवाले किया।

इस घटना की पूरी जांच होनी चाहिए

पूजा लोखंडे के पति श्रीकांत लोखंडे ने कहा कि मेरी वाइफ को कोई बीमारी नहीं था। केवल जांच के लिए एडमिट किया गया था। अस्पताल ने भारी लापरवाही की है। हमने पुलिस प्रशासन से भी आग्रह किया है कि इस घटना की पूरी जांच होनी चाहिए।

अस्पताल ने किया आरोप का खंडन

डॉक्टर मानसी घोसालकर ने परिजनों के आरोपों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि महिला की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें बचाने की काफी कोशिश की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असल वजह सामने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon