मोदी राज में A मतलब आत्मनिर्भर और B मतलब बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ। 2024 में 400 सीटें जीतकर फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी – श्रीकांत शिंदे 

Spread the love

मोदी राज में A मतलब आत्मनिर्भर और B मतलब बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ। 2024 में 400 सीटें जीतकर फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी – श्रीकांत शिंदे 

लोकसभा में हनुमान चालीसा पढ़कर श्रीकांत शिंदे नें उद्धव ठाकरे और कांग्रेस पर साधा निशाना 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे भाषण के दौरान हनुमान चालीसा सुनाने लगे। इससे पहले उन्होंने ABCD सुनाते हुए मोदी सरकार की स्कीमों की जानकारी दी। शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट पर हमला बोलते हुए श्रीकांत शिंदे ने कहा कि इन लोगों ने तो हनुमान चालीसा पढ़ने वालों को जेल में भेज दिया और उन पर देशद्रोह का आरोप लगा दिया।

दरअसल उन्होंने अमरावती की सांसद नवनीत राणा का जिक्र किया। नवनीत ने उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया था, जिस पर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

श्रीकांत शिंदे ने उद्धव ठाकरे गुट पर सवाल उठाते हुए कहा कि आप 2019 में किसकी तस्वीरें लगाकर चुनाव जीते थे। फिर आपने धोखा कर दिया और बाला साहेब ठाकरे के विचारों से समझौता कर लिया। उन्होंने कहा कि बालासाहेब ठाकरे कहते थे कि शिवसेना को मैं कभी कांग्रेस नहीं बनने दूंगा और ऐसा हुआ तो अपनी दुकान बंद कर लूंगा।

आज इन लोगों ने उनके विचार से कुर्सी के लिए समझौता कर लिया। इन लोगों ने अनैतिक सरकार बनाई थी। इन्होंने कांग्रेस से समझौता कर लिया। उद्धव ने समाजवादी पार्टी के साथ सरकार बनाई जिन्होंने कार सेवकों पर गोलियां चलाई थीं।

श्रीकांत शिंदे ने कहा कि कभी किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि शिवसेना और कांग्रेस मिलकर सरकार बनाएंगे। इन लोगों ने 13 करोड़ वोटरों के साथ गद्दारी कर दी। 2018 में जब अविश्वास प्रस्ताव आया था तो एनडीए की सीटें 2019 में बढ़ गई थीं। अब एक बार फिर से ये लोग अविश्वास प्रस्ताव लाए हैं और अब एनडीए के सांसदों की संख्या 400 के पार हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि इन लोगों ने तो अब नाम ही बदल लिया है क्योंकि UPA के कारनामों से जनता आजिज आ चुकी थी। पुरानी यादें लोगों के जेहन से मिट जाएं इसलिए नाम ही बदल लिया।

शिंदे ने कहा कि इनके गठबंधन में तो हर नेता पीएम इन वेटिंग है। सबको लगता है कि मैं प्रधानमंत्री बन जाऊंगा। यह लड़ाई गठबंधनों की नहीं बल्कि स्कीम बनाम स्कैम की है। इस दौरान उन्होंने A से Z तक यूपीए और एनडीए के शासन की तुलना करते हुए कहा कि हमारे यहां A का मतलब आत्मनिर्भर भारत है और उनके यहां इसका अर्थ आदर्श स्कैम था। वहीं इनके लिए B का मतलब बोफोर्स होता था और हमारे लिए B का मतलब बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon