पत्थर की खदान के पानी के गड्ढे में डूब कर दो बच्चों की दर्दनाक मौत

Spread the love

पत्थर की खदान के पानी के गड्ढे में डूब कर दो बच्चों की दर्दनाक मौत

भिवंडी – चाबिंद्रा पोगांव स्थित डोंगरपाड़ा पहाड़ी के पीछे खदान के गहरे गड्ढे में नहाने गए 2 बच्चों की डूबकर दर्दनाक मृत्यु हो गई है। उक्त घटना से समूचे क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार, शांति नगर आजाद नगर झोपड़ पट्टी निवासी 17 वर्षीय अली अनवर शेख एवं 16 वर्षीय सानिफ रशीद अंसारी नामक दोस्त अपने अन्य दोस्तों के साथ शाम करीब परिजनों से ताजिया का जुलूस देखने को कहकर घर से निकले थे, लेकिन दोस्तों के साथ मौजमस्ती करने के लिए चाबिंद्रा पोगाव डोंगर पाड़ा पहाड़ी के पीछे स्थित खदान के गड्ढे में नहाने चले गए थे।

पानी से भरे गड्ढे में नहाने के दौरान अचानक पैर फिसलने से दोनों युवक गहरे पानी में चले गए और पानी में डूब गए। साथ में गए दोस्त दोनों युवकों को पानी में डूबते देख कर भाग खड़े हुए और घटना की जानकारी परिजनों को दी। करीब शाम साढ़े 5 बजे हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय निवासियों, परिजनों सहित फायर कर्मियों, पुलिस की टीम ने पानी से युवकों को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. भिवंडी तालुका पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon