किरीट सोमैया के खिलाफ कौन कर रहा षड्यंत्र, पक्ष या विपक्ष?

Spread the love

किरीट सोमैया के खिलाफ कौन कर रहा षड्यंत्र, पक्ष या विपक्ष?

भाजपा नेता का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, मराठी न्यूज़ चैनल का असली वीडियो होने का दावा। सोमैया ने लिखी उपमुख्यमंत्री फडणवीस को चिट्ठी

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – राज्य के भाजपा नेता किरीट सोमैया की कथित तौर पर एक अश्लील CD वायरल होने का दावा किया जा रहा है। ये वीडियो एक मराठी चैनल की तरफ से ब्लर करके पब्लिश किया गया है। चैनल दावा कर रहा है कि ये वीडियो उनके हाथ लगा है, जिसमें किरीट सोमैया आपत्तिजनक हालत नजर आ रहे हैं ।

हालांकि सोमैया ने राजनीतिक साजिश का आरोप लगाते हुए वीडियो के जांच की मांग की है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि सोमैया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं शिवसेना उद्धव गुट के नेता अंबादास दानवे ने ये मामला विधान परिषद में उठाने की बात कही है।

वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद किरीट सोमैया ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को एक लेटर लिखा। इसमें उन्होंने वीडियो को फर्जी बताया, साथ ही उन्होंने फुटेज की जांच की मांग की है।सोमैया का कहना है कि यह सब उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के इरादे से किया जा रहा है। उन्होंने कहा, मैं निर्दोष हूं और मैंने कई बड़े भ्रष्टाचार उजागर किए हैं। इसी वजह से मेरे खिलाफ षड़यंत्र रचा जा रहा है।

विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अंबादास दानवे ने कहा कि किरीट सोमैया से संबंधित सेक्स स्कैंडल को विधान परिषद में उठाएंगे। वहीं कांग्रेस की यशोमति ठाकुर ने कहा कि भाजपा हमेशा नैतिकता की बात करती है। अब उसे किरीट सोमैया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। शरद पवार गुट की राकांपा नेता विद्या चव्हाण ने कहा कि जब किरीट सोमैया खुद अश्लील हरकतें कर चुके हैं तो उन्हें दूसरों पर कीचड़ उछालने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon