एनडीए में शामिल होने के लिए मान जायेंगे शरद पवार? क्या चाचा भतीजे के बीच पक रही खिचड़ी

Spread the love

एनडीए में शामिल होने के लिए मान जायेंगे शरद पवार? क्या चाचा भतीजे के बीच पक रही खिचड़ी

लगातार दुसरे दिन यानी सोमवार को भी शरद पवार से मिलने पहुंचे उपमुख्यमंत्री। राकांपा अजित गुट के विधायक भी रहे साथ 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार सोमवार को लगातार दूसरे दिन शरद पवार से मिलने मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर पहुंचे। उनके साथ उनके गुट के राकांपा विधायक भी गए। बीते दिन यानी रविवार को भी अजित ने अपने गुट के मंत्रियों के साथ शरद पवार से मुलाकात की थी।

मुलाकात के बाद अजित गुट वाली राकांपा के नेता प्रफुल्ल पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि हमने पैर पकड़कर शरद पवार जी का आशीर्वाद लिया था। हमने उनसे विनती की थी कि राकांपा पार्टी साथ रहे और मजबूती से आगे बढ़े, इस बारे में विचार करें।

पटेल ने कहा था कि इस बात पर उन्होंने हमें कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी। हां, उन्होंने शांत होकर हमारी बातें जरूर सुनीं। उन्होंने बताया था कि हमें जानकारी मिली थी कि शरद पवार साहब यहां मौजूद हैं, तो हम बिना उन्हें सूचित किए यहां आ गए।

शरद पवार गुट के नेता जयंत पाटिल ने कहा था कि मुझे सुप्रिया सुले का फोन आया, और उन्होंने मुझसे जल्दी वाईबी चह्वाण सेंटर पहुंचने को कहा था। मुझे नहीं पता कि अजित पवार और अन्य विधायक यहां क्यों आए हैं।

सूत्रों के मुताबिक रविवार को अजित से मीटिंग के बाद शरद पवार ने उनके गुट के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। उन्होंने कहा था कि वो अपनी प्रगतिशील राजनीति जारी रखेंगे और कभी भी भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करेंगे।

इससे पहले 14 जुलाई को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने राकांपा प्रमुख शरद पवार से उनके घर पर मुलाकात की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजित अपनी चाची प्रतिभा पवार शरद पवार की पत्नी से मिलने गए थे, जिन्हें एक सर्जरी के बाद 14 जुलाई को अस्पताल से छुट्टी मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon