उद्धव ठाकरे आप नपुंसक हैं, सरकारी यन्त्रणाओं को हटा दो, हम मातोश्री आकर आपको नंगा कर देंगे – नितेश राणे

Spread the love

उद्धव ठाकरे आप नपुंसक हैं, सरकारी यन्त्रणाओं को हटा दो, हम मातोश्री आकर आपको नंगा कर देंगे – नितेश राणे

फडणवीस को कलंक बताने वाले बयान पर उद्धव ठाकरे को नितेश राणे की धमकी, कहा हमारा मुंह खुल गया तो जनता आपको जुते मारेगी

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – बाला साहेब ठाकरे को समय पर दवा नहीं दी गई, उन्हें समय पर सही भोजन नहीं दिया गया। तुम मर्दानगी पर कलंक हो। भाजपा विधायक नितेश राणे ने पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए कहा है कि आप अपनी मर्दानगी के बारे में अपने परिवार से पूछें, वे आपको बता देंगे।

इस बीच विधायक नितेश राणे ने आगे कहा कि सारी सरकारी व्यवस्थाओं को एक तरफ रख दीजिए, पुलिस को हटा दीजिए, हम कलानगर आकर दिखाते हैं। चलो देखते हैं तुम्हारी मर्दानगी, कैसे मातोश्री से बाहर निकलते हो। इसलिए हमारे नेताओं के खिलाफ बयानबाजी और टिप्पणी करना बंद करें। हम आपके कपड़े फाड़ने के लिए तैयार हैं।

विधायक नितेश राणे ने कहा कि 2014 से 2019 तक फड़नवीस ने आपको लाड़-प्यार दिया, आपका ख्याल रखा। आपका सगा भाई आपके बारे में क्या कहता है, उसकी क्या अवस्था कर दी है? अगर आपने हमारा मुंह खुलवाया तो महाराष्ट्र की जनता आपको जूतों से मारेगी। बाला साहब के नाम पर मेयर का बंगला हड़पने की इजाजत किसने दी? नितेश राणे ने उद्धव ठाकरे से इन शब्दों में सवाल पूछा है।

नितेश राणे ने कहा कि बाला साहेब ठाकरे को जानवर की तरह पुकारा जाता था, मैं यह सच्चाई रामेश्‍वर की शपथ लेकर क़ह रहा हूँ। देवेन्द्र फड़णवीस ने आपके साथ सगे भाई से भी बेहतर व्यवहार किया, तुम्हें लाड़-प्यार दिया। आज आप मातोश्री 2 में रह रहे हैं, जहाँ आम शिवसैनिकों, रिश्तेदारों को जाने की इजाजत नहीं है। इस मातोश्री 2 को अनुमति किसने दी? नितेश राणे ने यह सवाल पूछते हुए उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon