एक साथ एक मंच पर आएंगे, चाचा शरद पवार और भतीजे अजित पवार 

Spread the love

एक साथ एक मंच पर आएंगे, चाचा शरद पवार और भतीजे अजित पवार 

राकांपा में बगावत के बाद पुणे में साझा करेंगे मंच। लोकमान्य तिलक की 103वीं पुण्यतिथि कार्यक्रम में प्रधानमंत्री भी होंगे शामिल

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – राकांपा में टूट के बाद एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल चुके चाचा शरद पवार और भतीजे अजित पवार एक बार फिर एकसाथ मंच साझा कर सकते हैं। 1 अगस्त को पुणे में लोकमान्य तिलक स्मारक मंदिर ट्रस्ट द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुँचने वाले हैं। इस कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री को सम्मानित किया जायेगा। जानकारी के मुताबिक शरद पवार और अजित पवार दोनों ही इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। ऐसे में पार्टी में बगावत के बाद यह पहला मौका होगा जब दोनों पवार एक साथ एक मंच पर दिखाई पड़ेंगे।

ट्रस्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री को लोकमान्य तिलक नेशनल अवार्ड प्रदान किया जायेगा। यह सम्मान उन्हें कुशल नेतृत्व और जनता में देशभक्ति की भावना पैदा करने के लिहाज से दिया जा रहा है। ट्रस्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री ने लोगों के भीतर देशभक्ति की भावना को जगाया और भारत को वैश्विक स्तर पर सम्मान दिलाया है। उनकी कार्यकुशलता और मेहनत को देखते हुए ट्रस्ट ने उन्हें यह सम्मान देने के लिए चुना है।

लोकमान्य तिलक की 103वीं पुण्यतिथि के अवसर पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। ट्रस्ट की ओर से जारी अधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार शरद पवार इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे। इस कार्यक्रम को प्रधानमंत्री मोदी और शरद पवार दोनों ही सम्बोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में इसके अलावा राज्यपाल रमेश बैंस, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, अजित पवार और कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे भी शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon