महिला यात्री से बलात्कार करने वाला रिक्शा चालक गिरफ्तार

Spread the love

महिला यात्री से बलात्कार करने वाला रिक्शा चालक गिरफ्तार

पीड़िता और परिजनों की शिकायत पर आरे पुलिस ने आरोपी रिक्शा चालक को उत्तर प्रदेश से पकड़ा

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई : 24 वर्षीय रिक्शा चालक इंद्रजीत सिंह को 20 वर्षीय महिला यात्री से बलात्कार के आरोप में रविवार को आरे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना मई में हुई थी, लेकिन महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने रविवार को उत्तर प्रदेश से रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता महिला गोरेगांव में रहती है। वह 17 मई को सीबीडी-बेलापुर से रिक्शा में गोरेगांव वापस आ रही थी। जब रिक्शा आरे जंगल के पास पंहुचा तो ड्राइवर ने लघुशंका के बहाने रिक्शा रोक दिया। आरोप है कि वहां कोई नहीं था यह देखकर आरोपी युवती को सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

डरी हुई महिला ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन इस घटना के बाद उनकी तबियत खराब हो गई। इस घटना के बाद पीड़िता मानसिक तनाव में थी, जब उसके परिवार ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि एक रिक्शा चालक ने गोरेगाव के जंगल में उसके साथ दुष्कर्म किया था। फिर परिजनों ने आरे पुलिस थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया और पीड़िता की काउंसलिंग की गई। उसने उस वक्त अपने साथ हुए रेप की जानकारी दी। इस संबंध में 6 जुलाई को मामला दर्ज किया गया था और पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon