लोकतंत्र को बचाना है तो कांग्रेस को लाना है, कल्याण में एक सभा के दौरान भाजपा पर बरसे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले। देश को बेचकर खोखला बना रही है मोदी सरकार

Spread the love

लोकतंत्र को बचाना है तो कांग्रेस को लाना है, कल्याण में एक सभा के दौरान भाजपा पर बरसे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले। देश को बेचकर खोखला बना रही है मोदी सरकार

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

कल्याण – कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने बुधवार को एक सभा के दौरान आरोप लगाया कि सामाजिक तनाव की विभिन्न घटनाएं पैदा कर महाराष्ट्र में मणिपुर जैसे दंगे की स्थिति पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है | इस अवसर पर नाना पटोले ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री शिंदे, उपमुख्यमंत्री फडणवीस की जमकर आलोचना की। प्रदेश के विभिन्न इलाकों में एक के बाद एक सामाजिक तनाव की घटनाएं हो रही हैं। नाना पटोले ने आरोप लगाया कि इस तरह की घटनाएं कर राज्य में अशांति और मणिपुर जैसी स्थिति पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है, उनका इशारा भाजपा की ओर था।

अगर देश में लोकतंत्र और संविधान को बचाना है तो कांग्रेस पार्टी के अलावा कोई विकल्प नहीं है। उनकी नीतियों से जाहिर है कि भाजपा को देश की जनता से कोई लेना-देना नहीं है। कांग्रेस ने देश को मजबूत बनाने का काम किया। पटोले ने आलोचना करते हुए कहा कि मोदी सरकार हमारे द्वारा पहले बनाई गई संपत्तियों को बेचकर देश को गड्ढे में डाल रही है।

कर्नाटक में कांग्रेस इसलिए जीती क्योंकि आम लोगों के रोजमर्रा की समस्याओं का समाधान सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है। महंगाई, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा जैसे विषयों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए तरह-तरह के विषय गढ़े जा रहे हैं। पटोले ने कहा कि दो गुटों के बीच मारपीट हो रही है। देवेंद्र फडणवीस जब मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने कल्याण डोंबिवली के लिए 6.5 हजार करोड़ का पैकेज दिया था। पटोले का आरोप है कि बाद में इस पैकेज का क्या हुआ किसी को नहीं पता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon