जानवरों के डॉक्टर ने पत्नी से परेशान होकर पुरे परिवार की हत्या के बाद खुद कर ली खुदखुशी

Spread the love

जानवरों के डॉक्टर ने पत्नी से परेशान होकर पुरे परिवार की हत्या के बाद खुद कर ली खुदखुशी

सुसाइड नोट से हुआ खुलासा। शवों को कब्जे में लेकर जाँच में जुटी दौण्ड पुलिस 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

पुणे – पुणे में जानवरों के एक डॉक्टर ने मंगलवार को अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी। पहले उसने पत्नी का गला घोंटा और फिर उसे फंदे पर लटाकाया। तत्पश्चात दोनों बच्चों को घर के पास बने कुएं में फेंक दिया। इसके बाद घर आकर खुद भी फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

मामले को लेकर पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमें मृतक पति ने लिखा है कि वह पत्नी की प्रताड़ना से परेशान होकर ये कदम उठा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुणे की दौंड तहसील के वरवंड इलाके में रहने वाले डॉ. अतुल दिवेकर -42 और उनकी पत्नी पल्लवी दिवेकर -39 के बीच बीते कई दिनों से मामूली बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। मंगलवार को भी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद गुस्से में आकर अतुल ने पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद 6 साल की बेटी वेदांती और 9 साल के बेटे अद्वैत को कुएं में फेंक दिया।

स्थानीय लोगों ने बच्चों के शव कुएं में देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला। जब पुलिस लोगों के साथ बच्चों के घर गई तो वहां पति-पत्नी का शव फंदे से लटका हुआ मिला। शवों के पास ही पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon