उद्धव ठाकरे की शिवसेना के बाद अब युवा सेना में भी बगावत शुरू 

Spread the love

उद्धव ठाकरे की शिवसेना के बाद अब युवा सेना में भी बगावत शुरू 

अमेय घोले के बाद आदित्य ठाकरे के करीबी राहुल कनाल ने छोड़ी युवा सेना

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बाद अब उनके बेटे आदित्य ठाकरे को भी बगावती झटके लगने शुरू हो गये हैं। हाल ही में युवा सेना की कोर कमिटी के सदस्य और आदित्य ठाकरे के करीबी माने जाने वाले राहुल कनाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि कनाल ने यह जरूर स्पष्ट किया है कि वे फिलहाल शिंदे गुट में नहीं जा रहे हैं। इससे पहले आदित्य ठाकरे के एक और खासमखास अमेय घोले ने भी युवा सेना छोड़ शिंदे गुट की सदस्यता लें ली थी।

कनाल का कहना है कि वे फिलहाल उद्धव बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना में ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने बांद्रा पश्चिम में पार्टी संगठन से जुड़े आतंरिक मुद्दों के चलते युवा सेना की कोर कमिटी कहीं सप्ताह पहले ही छोड़ दी थी। मैं अभी भी युबीटी के साथ हूं, और मेरी निष्ठा पार्टी ज साथ ही है। मैंने इन मुद्दों के बारे में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को भी सूचित कर दिया है।

इससे पहले इस्तीफा देने वाले अमेय घोले युवा सेना के कोषाध्यक्ष पद पर थे। उद्धव गुट के एक नेता ने बताया है कि घोले के बाद कनाल का जाना पार्टी के लिए और खासकर युवा सेना के लिए बड़ा झटका है। इसे युवा सेना के टूटने के लिहाज से देखा जा रहा है, पार्टी को उन्हें मनाने की कवायद करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon