शिंदे – फडणवीस सरकार की मनमानी से भाजपा विधायक नाराज

Spread the love

शिंदे – फडणवीस सरकार की मनमानी से भाजपा विधायक नाराज

निर्वाचन क्षेत्र में निधि आवंटन से नाराज विधायक केचे ने उपमुख्यमंत्री को पत्र लिखा, कहा मजबूरन इस्तीफा देना पड़ेगा 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के सचिव सुमित वानखेड़े ने अर्वी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए महत्वपूर्ण धनराशि लाई। भाजपा विधायक केचे ने इस पर कड़ी आपत्ति जताते हुए फडणवीस को पत्र लिखकर एक तरह से जवाब देने को कहा है।

ऐसा लगता है कि भाजपा विधायक शिंदे-फडणवीस सरकार से नाराज हैं। अर्वी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक दादाराव केचे किसी और के पत्र के माध्यम से राज्य सरकार द्वारा विकास निधि प्राप्त करने से नाराज हैं। अर्वी विधानसभा क्षेत्र के विधायक दादाराव केचे ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर नाराजगी जताई है।

अर्वी विधानसभा क्षेत्र में राज्य सरकार द्वारा फंड दिया गया है। लेकिन स्थानीय भाजपा विधायक दादाराव केचे ने इस कोष के लिए कोई पत्र नहीं दिया था। यह फंड दूसरों के पत्र पर दिया गया है। इसलिए केचे ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर नाराजगी जताई है।

भाजपा विधायक दादाराव केचे ने कहा कि उनके पत्र के बगैर किसी दूसरे के पत्र पर विकास निधि आवंटित करना उनका घोर अपमान है, यह कहकर उन्होंने नाराजगी जताई है। दादाराव केचे ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर ऐसा ही होता रहा तो मुझे मजबूरन तुरंत विधायक पद से इस्तीफा देना पड़ेगा। मैं दूसरी बार अर्वी का विधायक हूं, मेरा मत है कि मेरे पत्र के बिना विकास निधि नहीं दी जानी चाहिए। फिर भी मेरे पत्र के बिना ही राशि दे दी गई। यह दुखद है कि बिना पत्र के ही राशि दे दी गई। यह मेरा अपमान है, इसलिए अगर ऐसा है तो मेरे पास इस्तीफा देने के अलावा कोई चारा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon