टिटवाला में पति ने किया पत्नी की हत्या, गला दबाकर उतारा मौत के घाट

Spread the love

टिटवाला में पति ने किया पत्नी की हत्या, गला दबाकर उतारा मौत के घाट

आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आकीब शेख

टिटवाला : टिटवाला में एक दर्दनाक घटना घटी है जहां पति ने अपनी पति की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते हैं टिटवाला पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की और पति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। मृतक महिला का नाम माही मोपे (24) है जबकि हत्यारे पति का नाम महेश मोपे है।

मिली जानकारी के अनुसार महेश मोपे अपनी पत्नी माही मोपे के साथ टिटवाला इलाके में रहता था। महेश पडघा में स्थित डी मार्ट बाजार में जॉब करता था। महेश और माही ने लव मैरिज की थी। महेश मोपे का किसी दूसरी औरत से अवैध संबंध है, ऐसा शक पत्नी माही को था। उसने महेश से पूछा लेकिन महेश ने पत्नी से झगड़ा कर लिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच हमेशा झगड़े होने लगे थे। आज सुबह भी दोनों में झगड़ा हुआ इस झगड़े के दौरान महेश ने अपनी पत्नी माही का गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही टिटवाला पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा किया। इसी समय मृतक माही के ससुराल वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान पति महेश ने अपना जुर्म कबूल किया आगे की जांच टिटवाला पुलिस कर रही है।

मृतक के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा है की कि हमें शंका है की सास ससुर और माही के पति ने मिलकर यह हत्या की है, क्योंकि दोनों की शादी लव मैरिज हुई थी। माही के सास-ससुर को यह शादी मंजूर नहीं थी। इसको लेकर हमेशा से ही झगड़ा बहस शुरू रहता था इसलिए पुलिस से अपील है कि इस मामले में जांच करके आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon