प्रताप सरनाईक राक्षक है, मुझे खत्म कर देगा – अरविंद शेट्टी, पूर्व पार्षद – भाजपा 

Spread the love

प्रताप सरनाईक राक्षक है, मुझे खत्म कर देगा – अरविंद शेट्टी, पूर्व पार्षद – भाजपा 

भाजपा के पूर्व पार्षद ने लगाया प्रताप सरनाईक पर एक्सटॉर्शन का गंभीर आरोप। मीरा – भायंदर में सियासी सरगर्मी बढ़ी 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

भाईंदर – भाजपा के पूर्व नगरसेवक अरविंद शेट्टी ने शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक पर एक्सटॉर्शन का आरोप लगाया है। इससे मीरा-भाईंदर शहर की राजनीति गरमा गई है। शेट्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरनाईक पर गंभीर आरोप लगाया है। इस दौरान, शेट्टी के बिजनेस पार्टनर संतोष पुत्रन ने भी आरोप लगाए और सरनाईक के साथ हुई बातचीत का एक कथित ऑडियो भी वायरल किया। सारा मामला तब शुरू हुआ, जब शेट्टी ने एक विडियो वायरल कर सरनाईक पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। विडियो में शेट्टी बिना शर्ट के नजर आ रहे थे। शेट्टी ने आरोप लगाया कि सरनाईक के दबाव में एमएमआरडीए ने सड़क निर्माण बनाई है और उनके होटेल के सामने जबरन एक दीवार खड़ी की जा रही है, ताकि उनके होटेल का रास्ता बंद हो जाए। इसके बाद मंगलवार को शेट्टी और पुत्रन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरनाईक पर एक्सटॉर्शन का आरोप लगाया।

पुत्रन ने बताया कि 2017 तक उनके और सरनाईक के अच्छे संबंध थे, लेकिन शेट्टी के भाजपा से चुनाव लड़ने पर सरनाईक नाराज हो गए। इसके बाद मीरा रोड में पुत्रन के एक प्रस्तावित होटेल को सरनाईक खरीदना चाहते थे, लेकिन किसी कारण वह सौदा नहीं हो सका। इसके बाद सरनाईक का पारा और चढ़ गया। दोनों के बीच इससे दूरियां बढ़ती चली गईं। पुत्रन का आरोप है कि जब होटेल सरनाईक को नहीं मिला, तब उन्होंने शिवसेना कार्यकर्ताओं के साथ वहां मोर्चा भी निकाला था, जबकि उससे पहले इस होटेल के पक्ष में शिवसेना मनपा महासभा में वोटिंग कर चुकी है।

शेट्टी ने भावुक होते हुए कहा कि प्रताप सरनाईक राक्षक है, मुझे खत्म कर देगा। उन्होंने कहा कि सरनाईक की नाराजगी दूर करने के लिए उन्होंने बहुत प्रयास किया, उनके घर के बाहर 6 घंटे तक इंतजार भी किया। करीबी मित्रों और सहयोगियों से मध्यस्थता की कोशिश की, लेकिन सरनाईक ने उन्हें खत्म करने की ठानी है।

शेट्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होते ही मनपा प्रशासन ने उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। शेट्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस 2 बजे शुरू हुई और 3 बजे तक उन पर एक एफआईआर दर्ज हो गई। वहीं शाम तक मनपा ने भी उन पर कार्रवाई कार्रवाई के लिए पुलिस को पत्र दे दिया। शेट्टी का कहना है कि उन्हें बुरी तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है।

दूसरी ओर प्रताप सरनाईक ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए उन्हें बेबुनियाद बताया है। उन्होंने उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर शेट्टी के विभिन्न होटेल्स पर कार्रवाई की मांग की है और ऐसे लोगों से भाजपा की छवि खराब होने की बात कही है। गौरतलब है कि पत्र में उन्होंने जिन होटेलों पर कार्रवाई का जिक्र किया है, उन पर कार्रवाई के लिए वह 2022 में भी पुलिस विभाग को पत्र लिख चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon