ग्राहकों की डिमांड पर महंगे वाहन चोरी कर बेचने वाले दो चोर गिरफ्तार 

Spread the love

ग्राहकों की डिमांड पर महंगे वाहन चोरी कर बेचने वाले दो चोर गिरफ्तार 

डिंडोशी पुलिस द्वारा दोनों चोरों के पास से तक़रीबन 1 करोड़ की पांच महँगी गाड़ियां जब्त। अंतरराज्यीय गिरोह का हाथ 

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – ग्राहकों की मांग के अनुसार गाड़ियों की चोरी कर बेचने वाले दो आरोपियों को डिंडोशी पुलिस ने मध्य प्रदेश से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपियों के पास से चोरी की पांच कारें बरामद की गई हैं और उनकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये है। इन दोनों पर उत्तर प्रदेश, दिल्ली, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र से वाहन चोरी करने का संदेह है और पुलिस आगे की जांच कर रही है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान वसीम अल्ताफ पठान – 37 और शाहिद अयूब खान – 34 के रूप में हुई है, दोनों मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। पठान के खिलाफ वाहन चोरी के छह मामले दर्ज हैं। डिंडोशी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत 2 दिसंबर को पुलिस ने रहेजा आईटी पार्क क्षेत्र में एक मोटर चालक को तेज गति से गाड़ी चलाते देखा। जैसे ही उसे रुकने को कहा गया तो चालक ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी और भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने उक्त वाहन का पीछा किया और उसे पकड़ लिया। जब चालक और उसके साथी से पूछताछ की गई तो वे गोलमोल जवाब देने लगे।और गाड़ी के कागजात चेक किए गए तो वह फर्जी पाए गए।

जांच करने पर पता चला कि आरोपी ने गाड़ी उत्तर प्रदेश से चोरी की थी, इसके बाद उसे वाहन चोरी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के पास से चार और गाड़ियां जब्त की गईं। पुलिस जाँच में पाया गया कि वाहन चोर ग्राहकों की डिमांड के मुताबिक वाहन चोरी कर बेच रहे थे। पता चला है कि इसके पीछे एक अंतरराज्यीय गिरोह का हाथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon