नवरात्रोत्सव पूजा से लौट रही श्रद्धालू महिला के जेवर लुटकर चोर फरार। कस्तूरबा पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर शुरू की जाँच

Spread the love

नवरात्रोत्सव पूजा से लौट रही श्रद्धालू महिला के जेवर लुटकर चोर फरार। कस्तूरबा पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर शुरू की जाँच

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – बोरीवली पूर्व इलाके में नवरात्रि के दौरान पूजा करके लौट रही एक महिला को दो बदमाशों ने बातचीत में उलझाकर उसके गहने लूट लिए। इस मामले में दोनों अज्ञात लुटेरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद मामला दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता शोभा पुजारी – 53 कांदिवली पूर्व के समता नगर इलाके में रहती हैं। उनकी शिकायत के अनुसार, वह अपने पति जया और दामाद जयंती पुजारी के साथ 19 अक्टूबर को रात करीब 8 बजे बोरीवली पूर्व के देवलापाड़ा इलाके में पद्मावती देवी के मंदिर में नवरात्रोत्सव निमित्त पूजा करने गई थीं। करीब 10 बजे पूजा खत्म होने के बाद वह पति के साथ पैदल ही घर के लिए निकल पड़ी, उस समय जया कुछ दूरी पर पैदल चल रहे थे। इसी बीच सोभा कार्निवल सिनेमा इलाके में पहुंची तो दो अज्ञात व्यक्ति उनके पास आये और उन्होंने शोभा से कहा आगे बड़ा झगड़ा हुआ है, आपके पास जो भी आभूषण हैं उन्हें आप अपने परसो में डालकर और छुपाकर ले जाईये। यह सुनकर शोभा डर गई और अपने गले से डेढ़ लाख रुपये का मंगलसूत्र उतारकर पर्स में रख लिया। दोनों में से एक ने शोभा का बटुआ अपने हाथ में ले लिया और दूसरे ने उन्हें बातों में उलझा लिया। बटुआ दोबारा शोभा को सौंप कर वे दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां से निकल गये।

शक होने पर शोभा ने पर्स खोलकर देखा तो उसमें मंगलसूत्र नहीं था। उसने चिल्लाते हुए अपने पति को रोका और आपबीती बताई। इसके बाद वह अपने पति के साथ कस्तूरबा पुलिस थाने पहुंची और अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon