मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने युवासेना को बनाया बलशाली, युवा नेतृत्व की सौंपी नई जिम्मेदारी

Spread the love

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने युवासेना को बनाया बलशाली, युवा नेतृत्व की सौंपी नई जिम्मेदारी

आदित्य ठाकरे के करीबी रहे राहुल कनाल और अमोल घोले को महासचिव तो पुर्वेश सरनाईक को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया

योगेश पाण्डेय – संवाददाता 

मुंबई – शिवसेना के सहयोगी संगठन युवा सेना की कार्यकारिणी के कुछ सदस्यों को नई जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने सरकारी वर्षा आवास पर इन नये सिपहसालारों को नियुक्ति पत्र सौंपकर उनके चयन की घोषणा की।

इनमें पूर्वेश प्रताप सरनाईक को युवा सेना का कार्यकारी अध्यक्ष, राहुल कनाल और अमेय घोले को युवा सेना का महासचिव नियुक्त किया गया है। मुख्यमंत्री शिंदे ने उम्मीद जताई कि सरकार को पार्टियों और संगठनों को जमीनी स्तर पर लाने के साथ-साथ युवाओं की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करने की पहल करनी चाहिए।

आदित्य ठाकरे की कोर कमेटी को युवा सेना की ताकत माना जाता है, राहुल कनाल को इस कोर कमेटी और आदित्य ठाकरे के करीबी विश्वासपात्र के रूप में जाना जाता था। वे मुंबई महानगर पालिका के सर्वमान्य सदस्य रहे। वे युवा सेना के सक्रिय पदाधिकारी माने जाते थे। जब महाविकास अघाड़ी सत्ता में थी तब वह शिरडी देवस्थान समिति के सदस्य रहे हैं। उनके विराट कोहली और सलमान खान जैसी मशहूर हस्तियों के साथ करीबी रिश्ते हैं। राहुल कनाल का नाम दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस से जुड़ा था, हालांकि उस मामले में कुछ खास नहीं हो पाया।

इस दौरान एकनाथ शिंदे ने वर्षा निवास पर नये शिलेदारों को नियुक्ति पत्र देकर चयन की घोषणा की। इस अवसर पर राजस्व मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटिल, कल्याण डोंबिवली के सांसद श्रीकांत शिंदे, शिवसेना सचिव संजय मोरे, शिवसेना सचिव सिद्धेश कदम भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Right Menu Icon